logo
Breaking

Bigg Boss 11 पर सट्टा बाजार हुआ गर्म, इस कंटेस्टेंट की जीत पर लगा करोड़ों रुपया

बिग बॉस सीजन 11 को लेकर सट्टा बाजार काफी गर्म है। इस सीजन के कंटेस्टेंटो की जीत-हार पर करोड़ों रूपए लगाए गए हैं।

Bigg Boss 11 पर सट्टा बाजार हुआ गर्म, इस कंटेस्टेंट की जीत पर लगा करोड़ों रुपया

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में बिग बॉस के अंदर का खेल हर एपिसोड में तेजी से बदल रहा है।

इस शो को जीतने के लिए जितना ज्यादा गेम बिग बॉस के अंदर चल रहा हैं उससे कहीं ज्यादा ये गेम बिग बॉस के घर के बाहर खेला जा रहा है।

शिल्पा शिंदे को है हराने का प्लान-

सट्टा बाजार भी बिग बॉस के विनर को लेकर हर रोज नए गेम खेल रहा है। खबरों के मुताबिक सटोरिए नहीं चाहते कि शिल्पा शिंदे इस शो को जीते। इसके उलट वो हिना खान और विकास गुप्ता को इस शो का विनर देंखना चाहते हैं।

ये है वजह-

दरअसल भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी ने ट्विटिर पर एक पोस्ट के जरिए ये खुलासा किया है कि बिग बॉस के विनर की जीत पर 900 करोड़ का पैसा सट्टा बाजार में लगा है। बुकी चाहते हैं कि विकास या हिना जीतें क्योंकि शिल्पा के हारने से उन्हें बहुत बड़ा फायदा होगा।

अर्शी खान ने भी किया खुलासा-

महिमा के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कहा है कि कुछ बुकी उन्हें भी अप्रोच कर रहें है ताकि शिल्पा और हिना को हराया जा सके।

शिल्पा शिंदे की हार पर मनेगा जश्न-

सट्टा बाजार में शिल्पा शिंदे की हार पर जश्न मनेगा यहां तक कि अगर हिना भी हार जाएं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वहीं अगर विकास गुप्ता इस शो को जीत जाते हैं तो सट्टा बाजार को बहुत ज्यादा फायदा होगा।

Share it
Top