Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने चली नई चाल, अपने सबसे बड़े दुश्मन को बनाया घर का नया कप्तान

शिल्पा शिंदे ने नई चाल चलते हुए अपने सबसे बड़े दुश्मन को बिग बॉस के घर का कप्तान बना दिया हैं। शिल्पा के इस फैसलें ने कई घरवालों की चिंता बढ़ा दी हैं।

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने चली नई चाल, अपने सबसे बड़े दुश्मन को बनाया घर का नया कप्तान

टेलीविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर रोज नया ड्रामा देखनें को मिलता हैं। इस शो के घरवालों हर रोज नई-नई चाल चलते नजर आते हैं।

ऐसी ही कुछ चाल चली हैं घर की सबसे शातिर खिलाडियों में से एक शिल्पा शिंदे ने। शिल्पा शिंदे की इस नई चाल से बिग बॉस के कुछ घरवाले बहुत टेंशन में हैं।

कैप्टेनसी टास्क-

बिग बस के घर में कई तरीके के टास्क किए जाते हैं जिनमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता हैं कैप्टेनसी टास्क, जिसे जीतने के लिए सभी घरवालें अपना पूरा जोर लगाते हुए नजर आते हैं।
बिग बॉस ने घर के चार सदस्यों हिना, शिल्पा, प्रियांक, और लव त्यागी को एक फोटो फ्रेम टास्क दिया था। घर के इन चारों सदस्यों को आपस में कैप्टेनसी के लिए एक दूसरे से जूझना था।

बिग बॉस हुए गुस्सा-

इन चारों में से कोई भी अस टास्क को अच्छे से नहीं खेल रहा था। तभी बिग बॉस ने घोषणा की कि आप लोग टास्क को सही तरीके से नहीं खेल रहे हैं।
बिग बॉस ने कहा कि आपको दो घंटे का समय दिया जाता है उसके बाद ये टास्क खत्म हो जाएगा और कोई नतीजा नहीं निकलने पर घर का कोई कप्तान नहीं बनेगा।

शिल्पा ने चली चाल-

जब ये टास्क शुरू हुआ था तो हिना, लव प्रियांक और शिल्पा सभी यह कह रहे थे कि वह कैप्टेन बनना चाहते हैं।
लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज तब देखनें को मिला जब शिल्पा ने हिना खान को कप्तान बनाने के लिए अपना सपोर्ट दिया और हिना खान घर की नई कैप्टेन बन गई।
शिल्पा के इस यू-टर्न ने आकाश और पुनीश की चिंता बढ़ा दी हैं, क्योंकि दोनों ये चाहते थे कि शिल्पा शिंदे घर की कैप्टेन बनें, जिससे दोनों में से कोई एक सेफ हो जाए।
जैसा कि आप सबको पता हैं कि बिग बॉस के घर में शिल्पा की सबसे बड़ी दुश्मन हिना खान थी। ऐसे में शिल्पा का ये यू-टर्न किसी को समझ में नहीं आ रहा हैं।
Next Story
Share it
Top