logo
Breaking

Bigg Boss 11 : हो गया कन्फर्म! बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की होगी फिनाले में एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस 11 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में हर रोज बिग बॉस के घर में नए-नए ट्विस्ट देखनें को मिल रहे है।

Bigg Boss 11 : हो गया कन्फर्म! बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की होगी फिनाले में एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में हर रोज बिग बॉस के घर में नए-नए टास्क और ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं।

जैसे बिग बॉस अपनी समाप्ति की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे इस शो में मौजूद घरवालों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

बिग बॉस ने सभी घरवालों को यह पहले ही बता दिया है कि अब घर में गुटबाजी से काम नहीं चलेगा बल्कि अब हर कोई अपनी योग्यता के आधार पर ही शो में आगे बढ़ेगा।

बीबी बॉस्केट टास्क-

दरअसल बिग बॉस ने सभी घरवालो को एक बड़ा ही इंटरेस्टिंग टास्क दिया था जिसका नाम बीबी बॉस्केट टास्क था।

इस टास्क में सभी घरवालों को अपनी बॉस्केट में खुद की पर्सनल चीजों को सजाना था। वहीं इस बॉस्केट में इमोशनल एंगल होना जरूरी था।

शिल्पा शिंदे बनी कप्तान-

बिग बॉस की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे अपने दिवंगत पापा की तस्वीर का कटआउट बनाकर एक फोटो फ्रेम बनाती हैं और उसे अपनी बॉस्केट में अच्छी तरह से सजा देती हैं।

शिल्पा शिंदे अपने बॉस्केट को सजाते हुए कहती है कि वह अपने पापा को काफी मिस कर रही है और उनके बगैर ऐसी कई तस्वीरें अधूरी हैं।

शिल्पा शिंदे का बनाया हुआ बॉस्केट पड़ोसियों को काफी पसंद आता है और उनकी आंखे नम हो जाती है। इस तरह से सभी पड़ोसी आपसी सहमति से शिल्पा शिंदे को घर का नया कप्तान चुन लेते हैं।

शिल्पा की फिनाले में हई एंट्री-

बिग बॉस का 13वां हफ्ता चल रहा है और साल के जाते जाते टीवी की अंगूरी भाभी को आखिरकार इस घर का नया कप्तान बनने का मौका मिला है।

कप्तान बनने के साथ ही शिल्पा शिंदे की डाइरेक्ट फिनाले में एंट्री हो गई है। शिल्पा के डाइरेक्ट फिनाले में जाने से उनके विरोधियों विकास और हिना को मिर्ची जरूर लग सकती है।

यह भी पढ़ेंः 'शिल्‍पा का इंतजार घर से बाहर शक्ति कपूर कर रहें'

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे को उनके फैंस का सपोर्ट तो मिल ही रहा है साथ ही साथ शो के होस्ट सलमान खान की भी वह पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं।

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, बेनाफ्शा शूनावाला और मजहबी सिद्दाकी ने भी कहा है कि शिल्पा शिंदे इस शो को जीत सकती हैं।

Share it
Top