Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''शिल्‍पा का इंतजार घर से बाहर शक्ति कपूर कर रहें''

कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात में हाल ही में राजू श्रीवास्‍तव ने हंसी का पिटारा खोल दिया। राजू बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्‍टेंट रह चुके हैं

कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात में हाल ही में राजू श्रीवास्‍तव ने हंसी का पिटारा खोल दिया। राजू बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्‍टेंट रह चुके हैं, इसलिए उन्‍होंने एक्‍स कंटेस्‍टेंट लोपा, विंदु दारा सिंह, हितेन तेजवानी, बंदगी के साथ प्रोग्राम में शिरकत की।

शो के दौरान बिग बॉस के घर में होने वाले स्‍टैच्यू राउंड जैसा माहौल बनाने की कोशिश की गई। इसमें एंटरटेनमेंट की रात शो के सदस्‍यों ने शिल्‍पा, अर्शी, हिना बनकर रोल प्‍ले किया और शो पर आए मेहमानों ने इन जमकर अपनी भड़ास भी निकाली।

यह भी पढ़ें- व्योम और शरण्या की फर्स्ट नाइट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जब बारी राजू श्रीवास्‍तव की आई तो उन्‍होंने शिल्‍पा को पकड़ा और बोले, 'तुम शुक्र करो, तुम्‍हें एक चैनल ने नाम दिया, मान दिया वरना तेरा नाम तो कोई चिट्ठी में भी नहीं लिखेगा।

कद्दू की शक्‍ल वाली पूरे घर में मां बनकर घूम रही हो, इतना शौक है मां बनने का तो घर से निकल तेरा तो इंतजार बाहर शक्‍ति कपूर कर रहा है। राजू इतने नाराज थे कि उन्‍होंने जूता भी निकाल लिया फिर बोले मैं अपना जूता भी क्‍यों खराब करूं।'

यह भी पढ़ें- करण जौहर ने दी ग्रैंड पार्टी, नव्या नवेली-शनाया कपूर ने लूटी पूरी लाइम लाइट

राजू ने इस शो में अपने सीजन में बिग बॉस के घर बिताए दिनों की यादें भी ताजा कीं। उन्‍होंने कहा जब मैं शो में था तो एक दिन राखी सावंत की अम्‍मा आईं थी। उन्‍होंने मुझसे पूछा, मेरी शादी वगैरह हुई या नहीं? इसके जवाब में राजू ने कहा कि शादी तो नहीं हुई हां वगैरह चलता रहता है।

तभी उनके मुंह से निकल गया तुम भी राखी जैसे हो।' इस शो में पहुंची बंदगी, हितेन ने भी अपनी भड़ास जमकर निकाली। यह शो बिग बॉस 11 के ठीक बाद आता है। हाल ही में इस शो पर सलमान खान अपनी फिल्‍म टाइगर जिंदा है का प्रमोशन करने आए थे।

Next Story
Share it
Top