logo
Breaking

Bigg Boss 11: बिग बॉस के इन दो कंटेस्टेंटो को मिला ''टिकट टू फिनाले'', नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस के घर में सभी घरवालों के बीच फिनाले की रेस शुरू हो चुकी है। बुधवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को खूब सारा हंगामा देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11: बिग बॉस के इन दो कंटेस्टेंटो को मिला

टेलीवीजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। जैसा कि आप सभी जानते है कि फिनाले से पहले यह आखिरी हफ्ता है।

ऐसे में बिग बॉस के सभी घरवालों के बीच फिनाले की रेस शुरू हो चुकी है।

बिग बॉस ने दिया अनोखा टास्क-

बिग बॉस ने सभी घरवालों को बीबी माउंटेन नाम का एक बहुत ही अनोखा टास्क दिया था। जो भी कंटेस्टेंट इस टास्क को जीतने में कामयाब होता है उसे बिग बॉस की तरफ से टिकट टू फिनाले का तोहफा मिलेगा।

ऐसे में सभी घरवाले इस टास्क को जीतने के अपनी पूरी जान लगा रहे हैं। इस टास्क में घरवालों के बीच बहुत सारा हंगामा और लड़ाई देखनें को मिलेगी।

पुनीश और लव को मिला टिकट टू फिनाले-

वैसे तो टिकट टू फिनाले की रेस में पहुंचने के लिए हर दावेदार अपनी पूरी कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ चुका है किन घरवालों को टिकट टू फिनाले फिनाले नमिल चुका हैं। हालांकि ये नाम सुनने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे लेकिन ये सच है।

'द खबरी' के मुताबिक फिनाले का टिकट लव त्यागी और पुनीश शर्मा को मिल चुका है। ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी ग्रैंड फिनाले के दावेदार बन चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: हिना खान और आकाश डडलानी में हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

इन कंटेस्टेंटो पर लटकी इविक्शन की तलवार-

लव और पुनीश को टिकट टू फिनाले का टिकट मिलने से जिन घरवालों को सबसे ज्यादा झटका लगा है वो हिना, विकास और शिल्पा।

क्योंकि अभी तक इन तीनो को बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट में गिना जाता था। लेकिन बिग बॉस के इस टास्क के बाद शिल्पा, विकास और हिना पर घर से आउट होने की तलवार लटक चुकी है।

इन तीनो में से कोई एक कंटेस्टेंट इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा। खबर सुनने मे आ रही है कि इस बार घर में मिडवीक इविक्शन हो सकता है।

आपको बता दें कि हफ्तें बिग बॉस की वोटिंग लाइन्स बन्द है यानी इस हफ्तें होने वाला इविक्शन बहुत ही अनोखे ढंग से किया जाएगा।

Share it
Top