logo
Breaking

बिग बॉस से बाहर निकलते ही प्रियांक शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया- हिना खान को है ये बड़ी बीमारी

बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके प्रियांक शर्मा ने हिना खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। प्रियांक के इस खुलासे को सुनकर हिना खान के फैंस के होश जरूर उड़ जाएंगे।

बिग बॉस से बाहर निकलते ही प्रियांक शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया- हिना खान को है ये बड़ी बीमारी

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर रोज दर्शकों को जोरदार हंगामें देखने को मिलते हैं। लेकिन इस बार हंगामा बिग बॉस के घर में नहीं बल्कि बाहर मचा हुआ है।

दरअसल जब से प्रियांक शर्मा घर से बेघर हुए हैं उन्होंने बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट खासकर हिना खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

आपको बता दें कि जब भी कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होता है तो घर के अंदर के अपने अनुभवों को साझा करता है साथ ही साथ कई खुलासे करते है। प्रियांक ने भी निकलते ही एक ऐसा धमाका किया है जिसे सुनकर हिना खान के फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

हिना को है भूलने की बीमारी-

दरअसल प्रियांक शर्मा से जब इस बारे में पूछा गया कि हिना के ऊपर जो इल्जाम लग रहे है कि वह स्टेटमेंट बदलती रहती हैं? क्या आपको भी लगता है कि वह सही है?

इस सवाल के जवाब में प्रियांक ने कहा कि हाँ वह भूलती हैं। हिना को प्रॉब्लम है भूलने की और ये हम सब लोग जानते हैं इसीलिए उनको बादाम दिए जाते है। ऐसा नहीं है कि वह कभी गलत नहीं है।

घर में ऐसा कोई भी नहीं है जो कभी गलत नहीं हो। ऐसा होता रहता है और ये जिंदगी और इस खेल का हिस्सा है।

आपको बता दें कि अब प्रियांक के जाने के बाद घर में 6 कंटेस्टेंट्स ही बचे हुए है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिनाले की रेस में कौन कौन शामिल होगा।

Share it
Top