logo
Breaking

Bigg Boss 11: शो से बाहर आते ही लव त्यागी ने शिल्पा शिंदे को बताया विनर, जानिए क्यों

बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट लव त्यागी ने एक बड़ा खुलासा किया है। सोमावार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक मजेदार टास्क देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11: शो से बाहर आते ही लव त्यागी ने शिल्पा शिंदे को बताया विनर, जानिए क्यों

टेलिविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम हफ्ते में पहुंच चुका है। ऐसे में सब लोग शो के विनर को लेकर अनुमान लगाने में जुटे हुए हैं।

इन सबके बीच बिग बॉस के घर से इस हफ्ते बेघर हुए कंटेस्टेंट लव त्यागी ने उन तीन नामों का खुलासा किया हैं जो टॉप 3 में अपनी जगह बनाएंगे। इसके साथ ही लव ने जिस प्रतियोगी को शो का विनर बताया हैं वो काफी चौंकाने वाला हैं।

ये होंगे टॉप 3 कंटेस्टेंट-

शो से बाहर हुए लव त्यागी के मुताबिक घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट इस शो को जीतने के हकदार हैं लेकिन मेरे हिसाब से शिल्पा, विकास और हिना टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

यह भी पढ़ेंः सलमान के घर तक पहुंची अर्शी खान, बीच में आए शेरा ने उलटे पैर वापस भेजा

शिल्पा शिंदे बनेगी विजेता-

लव त्यागी ने शिल्पा शिंदे की तारीफ करते हुए बताया है कि शिल्पा बहुत ही स्मार्ट खिलाड़ी हैं। उन्होंने शो के शुरूआत से लेकर अब तक कोई भी गलती नहीं की हैं। इसके साथ ही शिल्पा की फैन फालोइंग सबसे ज्यादा है, जो कि मॉल टास्क में मैं देख चुका हूं।

लव ने यह भी कहा हिना मेरी दोस्त है जिसकी वजह से मैं यह जरूर चाहूंगा कि वह इस शो कि विजेता बने लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं हैं शिल्पा इस शो को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार हैं।

आपको बता दें कि लव त्यागी के शो से बाहर निकलनें के बाद उनके फैंस में काफी नाराजगी है। लव त्यागी के फैंस ने शो को न देखनें की धमकी भी दी थी। अब तो ये वक्त ही बताएगा कि बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन बनेगा।

Share it
Top