logo
Breaking

Bigg Boss 11: सेमीफिनाले वीक से पहले बिग बॉस में आया महा ट्विस्ट, हकीकत जानकर हो जाएंगे हैरान

सेमीफिनाले से बिग बॉस के घर में दर्शकों को एक महा ट्विस्ट देखनें को मिलेगा। बिग बॉस सभी घरवालों को एक बड़ा झटका देने वाले हैं।

Bigg Boss 11: सेमीफिनाले वीक से पहले बिग बॉस में आया महा ट्विस्ट, हकीकत जानकर हो जाएंगे हैरान

टेलीवजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में बिग बॉस के घर में गर रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

बिग बॉस के घर में इस हफ्तें एक नॉमिनेशन टास्क हुआ जो काफी हटके रहा। इस टास्क में कुछ ऐसा हुआ की सभी घरवालों के होश उड़ गए। दरअसल इस टास्क में आकाश और पुनीश को छोड़कर बाकी सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए थे।

बिग बॉस में आया महा ट्विस्ट-

शिल्पा, विकास, हिना और लव के नॉमिनेशन को अब तक इस घर का सबसे बड़ा ट्विस्ट माना जा रहा था। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह काफी हैरान करने वाली हैं।

दरअसल बिग बॉस में इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा। जिसकी वजह है बिग बॉस की वोटिग लाइन का बंद होना।

फेक था नॉमिनेशन-

खबर यह है कि बिग बॉस मे दिखाया गया नॉमिनेसन फेक है। यह घरवालों को बेवकूफ बनाने के लिए किया गया है।

इस हफ्तें बिग बिग बॉस के घर में कोई एलिमिनेशन नहीं होगा सभी घरवालें सेफ है। बिग बॉस ने नए साल के मौके पर नो एलिमिनेशन का ये खास तोहफा घरवालों को दिया है।

यह भी पढ़ेंः नशे में चूर अर्शी खान ने की ये शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल

पुनीश-आकाश को लगेगा झटका-

कुछ दिनों पहले घर में हुए नॉमिनेशन से जहां शिल्पा, विकास, हिना और लव काफी दुखी थे जबकि पुनीश और आकाश काफी खुश थे कि वो सीधे फिनाले में पहुंच गए हैं।

लेकिन बिग बॉस के इस नए ट्विस्ट से आकाश और पुनीश को सबसे बड़ा झटका लगेगा क्योंकि एक बार फिर से दोनों को नॉमिनेशन प्रक्रिया से गुजरना होगा।

अनोखे अंदाज में होगा एलिमिनेशन-

इस बार का एलिमिनेशन बिग बॉस के घर में बड़े ही अलग अंदाज में किया जाएगा। इस हफ्तें बिग बॉस के घर में एक टिकट टू फिनाले टास्क कराया जाएगा जिसमें जीतने वाले कंटेस्टेंट सीधे फिनाले में पहुंच जाएंगे और हारे हुए दो कंटेसस्टेंट घर से बेघर हो जाएंगे।

अब यह देखना दिलचस्प होगा बिग बॉस के घर में होने वाले टिकट टू फिनाले एलिमिनेशन टास्क में कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होता है।

Share it
Top