logo
Breaking

Bigg Boss 11: कैप्टेनसी के लिए इन घरवालों में होगा तगड़ा मुकाबला, जानें कौन बनेगा घर का अगला कप्तान

बिग बॉस के इन घरवालों के बीच कैप्टेनसी के लिए तगड़ा मुकाबला चल रहा हैं। बुधवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को खूब सारा हंगामा देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11: कैप्टेनसी के लिए इन घरवालों में होगा तगड़ा मुकाबला, जानें कौन बनेगा घर का अगला कप्तान

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को आए दिन नए-एए हंगामें देखने को मिलते हैं। दरअसल बिग बॉस के घर में इस समय जो हंगामा मचा हुआ है वह घर के अगले कप्तान को लेकर।

दरअसल बिग बॉस ने कल सभी घरवालों को एक लग्जरी बजट टास्क दिया था, जिसका नाम बीबी पॉल्ट्री है। इस टास्क में हार जीत का असर घर में होने वाले अगले कप्तान की दावेदारी पर पड़ेगा।

बिग बॉस ने दिया लग्जरी बजट टास्क-

इस टास्क में गार्डन एरिया को एक पॉल्ट्री फार्म में तब्दील कर दिया गया है। इस पॉल्ट्री फार्म में एक मुर्गी मौजूद हैं जो समय-समय पर एक सोने का अंडा देगी। इन अंडों पर घरवालों का नाम लिखा होगा। यह अंडा उस सदस्य की कैप्टेनसी का प्रतीक होगा।

बिग बॉस ने इस टास्क में सभी घरवालों को यह अधिकार दिया हैं कि वह जिस भी कंटेस्टेंट को घर का कैप्टेन बनते हुए नहीं देखना चाहते है वह उसके नाम के अंडे को स्वीमिंग पूल में फेंक दे।

ये कंटेस्टेंट हो चुके है बाहर -

पुनीश शर्मा और अर्शी खान इस टास्क से बाहर हो चुके है। यानी की अब यह दोनों घर के कप्तान नहीं बन सकते हैं लेकिन दोनों टास्क में अभी भी हिस्सा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा, शो में मांगे हुए कपड़े पहन रहीं हैं हिना खान

हिना खान बन सकती हैं कप्तान-

दरअसल अभी तक हिना, प्रियांक, लव और शिल्पा शिंदे इस टास्क में सुरक्षित में बचे हुए हैं। हम ऐसा सिर्फ इसलिए कह रहे हैं कि हिना खान घर की अगली कैप्टेन बनेंगी क्योंकि लव और प्रियांक उन्हीं के टीम के खिलाड़ी हैं और पुनीश शर्मा भी उनकी मदद कर रहे हैं।

विकास गुप्ता ने हिना खान को टास्क से बाहर करने की चाल चली थी लेकिन वह फेल हो गई क्योंकि पुनीश ने हिना खान के नाम के अंडे को स्वीमिंग पूल में फेंकने से मना कर दिया।

आपको बता दे जैसे-जैसे यह टास्क अपनी समाप्ति की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे इस टास्क का रोमांच और बढ़ता जा रहा है। आने वाले समय में दर्शकों को इस टास्क में और ज्यादा हंगामा देखनें को मिलेगा।

Share it
Top