logo
Breaking

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने घोंटा हिना खान का गला, हिना ने डंडे से की कुटाई- वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस सीजन 11 में एक टास्क के दौरान हिना खान और अर्शी खान में जमकर हुई हाथपाई हुई।

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने घोंटा हिना खान का गला, हिना ने डंडे से की कुटाई- वीडियो हुआ वायरल

हर साल बिग बॉस के घर में नए नए बवाल होते रहते हैं। इस साल भी बिग बॉस सीजन 11 में रोज घर में एक तरफ झगड़े हो रहे हैं तो दूसरी तरफ प्रेम कहानियां भी चल रही हैं।

बिग बॉस सीजन 11 के 20 वें एपिसोड में एक तरफ जहां हिना खान अर्शी को नॉमिनेट करती है, वहीं दूसरी तरफ हिना खान भी अर्शी को नॉमिनेट कर देती है।

इसके बाद बिग बॉस के घर में दोनों में से कौन रहेगी इसके लिए एक 'सुल्तानी अखाड़ा' टास्क करवाया जाता है। जिसका संचालन खुद सलमान खान करते हैं।

अर्शी खान अखाड़े में आते ही सलमान से पूछती है कि सलमान जी हर बार मैं ही क्यों...? इसपर सलमान खान कहते हैं कि ये तो जनता की डिमांड है जिसे पूरा करना है।

सलमान खान हिना खान से पूछते हैं कि हिना ये बताओ कि अर्शी इस घर में रहने के लिए डिसर्व क्यों नहीं करती...? इस पर हिना कहती हैं कि अर्शी को बिलकुल तहजीब नहीं है।

वहीं जब सलमान अर्शी से भी यही सवाल करते हैं तो अर्शी कहती है कि हिना खान की वजह से ही मुझे हर बार अपनी जुबान गन्दी करनी पड़ती है। हिना पहले खुद तमीज सीखें फिर दूसरों को सिखाएं।

इस शुरू होता है 'सुल्तानी अखाड़ा' टास्क और इस टास्क के दौरान हिना खान और अर्शी खान में जमकर हुई हाथपाई होती है। अर्शी हिना का गाला दबा देती है और हिना अपने आप पर काबू नहीं रख पाती और अर्शी को डंडे से पीट देती है।

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें...

हिना और अर्शी की फाइट

Share it
Top