Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणवी क्वीन सपना बोली- नहीं पता शारीरिक संबध क्या है, कार्टून बुक्स पढ़ती हूं मैं

बिग बॉस हाऊस में हिना खान सपना चौधरी को सेक्स एजुकेशन दे रही हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना बोली- नहीं पता शारीरिक संबध क्या है, कार्टून बुक्स पढ़ती हूं मैं

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में इस समय जमकर बवाल हो रहे हैं। कोई दोस्त बन रहा है तो कोई दुश्मनी निभा रहा है।

इस सीजन बिग बॉस में कंटेस्टेंट के हाई वोल्टेज ड्रामा के अलावा एक और खास टॉपिक भी खूब सुर्खि‍यां बंटोर रहा है। बिग बॉस हाऊस में हिना खान सपना चौधरी को सेक्स एजुकेशन दे रही हैं।

पहले इस शो के होस्ट सलमान खान ने ज्योति कुमारी को होमोसेक्सुएलिटी पर ज्ञान दिया और अब हिना और शिल्पा सेफ सेक्स पर सपना को क्लास देती नजर आईं। हरियाणा में अपने बोल्ड डांस को लेकर मशहूर बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी को ये नहीं पता की कंडोम का मतलब क्या होता है। इस बात का खुलासा बिग बॉस के हालिया वीडियो में हुआ है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा के इशारों पर नाचने लगे घर वाले, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल बिग बॉस 11 के जारी एक फुटेज में हिना खान और शि‍ल्पा शिंदे को सपना को सेफ सेक्स पर ज्ञान देते हुए देखा जा सकता है।

इस बारे में बात करते हुए शि‍ल्पा ये जानकर चौंक जाती हैं कि सपना चौधरी को कंडोम का मतलब ही नहीं पता है। तभी इस बातचीत में हिना खान की एंट्री होती है वह भी सपना की बात से हैरान हो जाती हैं तब वह सपना को सेफ सेक्स के लिए कंडोम की उपयोगि‍ता के बारे में बताती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं हि‍ना और शि‍ल्पा को ये जाकर भी ताज्जुब होता है कि सपना को ये भी मालूम नहीं है कि कंडोम का इस्तेमाल सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी करती हैं। सेक्स एजुकेशन को लेकर हिना और शि‍ल्पा की इस क्लास में हिना सपना से कंडोम शब्द का प्रयोग बिग बॉस में ना करनें की भी हिदायत देती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस की खुली पोल, जिस्मफरोशी के केस में हुई थी गिरफ्तार

सपना के सवालों पर शि‍ल्पा हैरानी से पूछती है कि तुम कितने साल की हो और कहां रहती हो? सपना जवाब में कहती हैं कि वह दिल्ली में रहती हैं।

सपना अपने व्यवहार के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें घर पर रहना पसंद हैं, ना हीं वह ज्यादा दोस्त बनाती हैं और उन्हें बस किताबें पढ़ने का शौक है। हिना के पूछने पर सपना बताती हैं कि उन्हें कार्टून बुक्स पढ़ना अच्छा लगता है।

वैसे सपना वाकई इस बात से अंजान हैं यां फिर ये सिर्फ उनका खुद को भोली भाली दिखाने का ड्रामा है।

Next Story
Share it
Top