logo
Breaking

बिग बॉस में हुई ढिंचैक पूजा की बेइज्जती, लोग बोले- सिर में हैं बेहिसाब जुएं

ढिंचैक पूजा अब बिग बॉस में पहुंच गईं हैं।

बिग बॉस में हुई ढिंचैक पूजा की बेइज्जती, लोग बोले- सिर में हैं बेहिसाब जुएं

ढिंचैक पूजा का नाम ही बवाल है वह अपने गानों के साथ हरकतों से भी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में ढिंचैक पूजा बिग बॉस में पहुंच गईं हैं जहां उनकी जमकर बेइज्जती हुई है।

पूजा के बिग बॉस के घर में कदम रखते ही हंगामा मच गया है। घर के सदस्य उनके खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं जबकि रैपर आकाश डडलानी ने तो उनसे दोस्ती कर ली है।

दोनों ने मिलकर रैप भी बनाया और जिसको सबने इन्जॉय भी किया। लेकिन घरवालों ने ढिंचैक पूजा से जुड़ी चौंकाने वाली बात बिग बॉस के सामने रखी, उन्होंने कहा कि वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा के साथ हाइजीन की दिक्कत है यानी वे साफ-सुथरी नहीं रहती हैं।

हिना खान ने तो पूजा के सिर में जूं होने तक की बात कह दी। इस तरह घर के सारे सदस्य पूजा को लेकर चौकन्ने हो गए और उनसे दूर रहने की बात करने लगे।

अर्शी खान, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे ने ढिंचैक पूजा की इस समस्या को लेकर चिंता जताई। यही नहीं, शिल्पा शिंदे और हितेन तेजवानी ने तो बिग बॉस से ढिंचैक पूजा के लिए मेडिसिन तक की गुहार लगा डाली।

जबकि आकाश डडलानी इन सब बातों से बेपरवाह नजर आए औऱ उन्होंने पूजा के साथ खूब मस्ती की।

बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा का पहला दिन अच्छा नहीं रहा और वो रो पड़ी। जैसा की सपना चौधरी के साथ हुआ था वह भी पहले दिन रोई थीं। वहीं सलमान ढिंचैक के बेसुरे गाने सुनकर काफी परेशान हो गए थे।

Share it
Top