Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: हिना खान और प्रियांक में हुई भंयकर लड़ाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

हिना खान और प्रियांक शर्मा में बिग बॉस के घर में जमकर लड़ाई हुई है। प्रियांक शर्मा ने साफ कह दिया है कि वह हिना खान से कभी बात नहीं करेंगे।

Bigg Boss 11: हिना खान और प्रियांक में हुई भंयकर लड़ाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर रोज रिश्तो का समीकरण बदलता रहता हैं। बिग बॉस के घर में इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हैं कि कौन किसका दोस्त है और कौन किसका दुशमन।

बिग बॉस में इन दिनों जहां एक नई दोस्ती जन्म ले रहीं हैं वहीं एक पुरानी दोस्ती टूटने के कगार पर हैं। दरअसल हम बात कर रहें हैं हिना और प्रियांक की और इन दोनों की दोस्ती के बीच में आ गए हैं विकास गुप्ता।

हिना और प्रियांक में हुई जमकर लड़ाई-

गुरूवार को आने वाले एपिसोड में आपको देखनें को मिलेगा कि विकास को लेकर हिना और प्रियांक में जमकर लड़ाई हो जाती हैं। हुआ यूं कि विकास के कपड़ों को लकर हिना कुछ कमेंट कर देती हैं और विकास इसी बात पर हंगामा शुरू कर देते हैं और रोने लगते हैं।

विकास को इस तरह रोता देखकर प्रियांक हिना को समझाने के लिए जाते हैं लेकिन हिना प्रियांक से कहती हैं कि तू मेरा दोस्त नहीं हैं। इसी बात पर दोनों में जमकर लड़ाई होती हैं और प्रियांक हिना को कहते हैं कि तू भाड़ में जा।

प्रियांक नहीं करेंगे हिना से बात-

हिना के इस बर्ताव से प्रियांक बहुत दुखी हो जाते हैं और घरवालों से कहते हैं कि वह अब इस शो में हिना से भी बात नहीं करेंगे।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस लड़ाई से किसको कितना फायदा होगा। लेकिन इस लड़ाई से एक बात तो तय हैं कि आने वाले दिनों में दर्शकों को बिग बॉस के घर में जमकर हंगामा देखने को मिलेगा।

Next Story
Top