Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस से निकलते ही अर्शी ने हिना और शिल्पा शिंदे के खिलाफ उगला जहर, लगाए कई बड़े आरोप

बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे और हिना खान के खिलाफ कई बड़े खुलासें किए हैं। अर्शी खान पिछले हफ्तें बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं।

बिग बॉस से निकलते ही अर्शी ने हिना और शिल्पा शिंदे के खिलाफ उगला जहर, लगाए कई बड़े आरोप
X

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस से पिछले हफ्तें बाहर हुई अर्शी खान अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं। अर्शी खान ने शो की कंटेस्टेंट हिना और शिल्पा शिंदे के उपर कई बड़े और गंभीर आरोप लगा हैं।

आपको बता दें कि अर्शी जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं तब से वह लगातार मीडिया से मुखातिब हो रही हैं और बिग बॉस के दूसरे घरवालों के लेकर नए-नए खुलासे कर रही हैं।

शिल्पा शिंदे पर लगाया बड़ा आरोप-

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अर्शी ने शिल्पा के साथ अपनी लड़ाई पर बेलते हुए कहा कि शिल्पा बहुत जल्दी फ्लिप हो जाती हैं, उन पर विश्वास करना बेवकूफी हैं।

अर्शी ने शिल्पा के बारे में यह भी कहा कि उन्हें लगता था कि मेरे साथ रहने पर अर्शी के ज्यादा फुटेज न मिल पाए। अर्शी ने कहा कि मैनें उनके साथ टीआरपी या फुटेज के लिए रिश्ता नहीं बनाया था मैनें उन्हें दिल से मां माना था।

हिना के खिलाफ उगला जहर-

अर्शी ने हिना के खिलाफ जमकर जहर उगला और उन्हे घर के सबसे मतलबी कंटेस्टेंट का तमगा दे डाला। अर्शी खान ने कहा कि वहा हिना खान से ज्यादा फेमस हैं। अर्शी ने हिना को नकली औरत और वैम्प करार दिया।

आपको बता दें कि अर्शी ने शो के विनर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने कहा कि विकास गुप्ता बिग बॉस को जीतने के सबसे बड़े दावेदार हैं और वही इस सीजन के विनर बनेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story