logo
Breaking

अर्शी खान रातभर घर से रहीं गायब, उनके पापा को अलमारी से मिली ऐसी चीज, जानकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान की जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आया हैं। अर्शी अपने बोल्ड बयानों की वजह से हमेंशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

अर्शी खान रातभर घर से रहीं गायब, उनके पापा को  अलमारी से मिली ऐसी चीज, जानकर उड़ जाएंगे होश

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो में से एक बिग बॉस में हर रोज नए-नए विवाद होते रहते हैं। जितना कि ये शो विवादित है उतने ही विवादित हैं इसके कंटेसटेंट।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट हमेशा अपने बोल्ड बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इस सीजन की ऐसी ही एक कंटेस्टेंट है अर्शी खान जो हमेंशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।

अर्शी खान ने दिया बोल्ड बयान-

बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान इस समय अपने एक बोल्ड बयान के कारण घर में छाई हुई हैं। शों के एक अनसीन वीडियो में अर्शी घरवालों से एक फनी वाकया शेयर करती हुई दिख रही हैं।

इस विडियों में अर्शी, विकास और पुनीश से यह कहते हुई दिख रही हैं कि एक बार मेरे पापा मुंबई मुझसे मिलने के लिए आए थे। उन्होंने सोचा कि मैं अलमारी साफ कर देता हूं और उन्हें सफाई के वक्त कंडोम का पैकेट मिला था।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: अर्शी खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जाएंगी जेल

रात भर घर से रहीं गायब-

अर्शी खान ने कहा कि इस वाकये के तुरंत बाद उनकी मम्मी का उन्हें फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा कि यह सब क्या हैं? उस दिन शर्मिंदगी की वजह से मैं सारी रात अपने घर नहीं गई।

अर्शी के फ्रेंड ने खोली पोल-

अर्शी की पोल खोलते हुए उनकी इस फ्रेंड ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा। अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता के माफी मांग लो। मेरा इन सभी चीजों से कोई लेना-देना नहीं था।

आपकों बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस के घर में गई हैं तब से उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार वाकये घरवालों से शेयर किए हैं। खासकर अर्शी के उर्दू बोलने के अंदाज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

Share it
Top