logo
Breaking

Bigg Boss 11: अर्शी खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जाएंगी जेल

बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। पुलिस जल्द ही बिग बॉस के घर से अर्शी खान को गिरफ्तार करने वाली है।

Bigg Boss 11: अर्शी खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जाएंगी जेल

टेलीविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का विवादों से पुराना नाता हैं। जितना विवादित ये शो हैं उससे भी कहीं ज्यादा विवादित हैं इसके कंटेस्टेंट।

अब इस शो की कंटेस्टेंट अर्शी खान से जुड़ी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं। अगर खबरों की मानें तो पुलिस जल्द ही अर्शी खान को बिग बॉस के घर से गिरफ्तार करने वाली हैं।

क्या है मामला-

दरअसल कुछ साल पहले अर्शी ने अपने सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान का झंडा पेंट कर लिया था। उसके बाद जालंधर में उनके खिलाफ एक वकील ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

अरेस्ट वारंट हुआ जारी-

अर्शी खान पर दर्ज हुआ यह केस अभी भी चल रहा हैं और पिछले तीन महींनों से इस केस की सुनवाई के दौरान वह एक बार भी मौजूद नहीं रही हैं। इस वजह से उनके खिलाफ कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया हैं।

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पुलिस को यह आदेश दिया है कि वह तत्काल अर्शी खान को बिग बॉस के घर से गिरफ्तार करें।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: हितेन तेजवानी होंगे घर से बेघर, ये है खास बड़ी वजह

अर्शी के वकील ने लिया स्टे-

हालांकि अर्शी खान के पब्लिशिस्ट ने कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर ले लिया हैं। अगर अर्शी खान 15 जनवरी से पहले कोर्ट में पेश हो जाती हैं तो अरेस्ट वारंट कैंसिल हो सकता हैं।

अब तो ये वक्त ही बताएगा कि कांट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान बिग बॉस के घर से गिरफ्तार होती हैं या नहीं।

Share it
Top