Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 10: ओमजी ने किया घरवालों को परेशान, सभी ने किया बाबा को आउट

टास्क के बाद मानवीर, मोना और मनु बानी के डिस्कस करते हुए नजर आयें।

Bigg Boss 10: ओमजी ने किया घरवालों को परेशान, सभी ने किया बाबा को आउट
X
मुंबई. बिग बॉस के घर मे इस हफ्ते बिग बॉस ने लग्जरी टास्क के लिए आदी-मानव टास्क आयोजित किया। टास्क के दौरान घर मे काफी कुछ देखने को मिला। टास्क के दौरान स्वामीजी ने अपने टीम के सदस्यों को सहयोग करने से मना कर दिया। जिसके बाद मानवीर और मनु बाबाजी को जमकर परेशान किया। जैसा की कल आदी मानव टास्क के दौरान रोहन की टीम विजयी हो चुकी है। जिसके बाद सभी घरवालो को घर का सभी सामान वापस मिल जाता है। जिसके बाद घर में मोना और लोपा बानी को लेकर बातचीत करते है कि बानी लोपा से जलती है।
तो वहीं स्वामीजी घरवालों को अपने पुनर्जन्म की कहानी सुनाते है जिसे राहुल बकवास कह देता है। स्वामीजी कहते है उनका पुनर्जन्म हुआ है वह माने या ना माने उनके ऊपर है। शाम के वक्त बिग बॉस घर में नये कप्तान के चुनाव की घोषणा करते हैं। बिग बॉस फरमान जारी करते हुए कहते है कि विजयी टीम में से चार प्रतिभागी रोहन-राहुल और लोपा-करण के बीच एक टास्क होगा। जो यह टास्क जीतेगा वह घर का नया कप्तान बनेगा।
टास्क के दौरान लोपा और करण को समान ऊंचाई पर एक पैर के सहारे खड़े होना होता है। इस दौरान लोपा ओएर बानी में जमकर बहस देखने को मिलती है। जहां लोपा बानी को मक्खी कहती है तो वहीं बानी लोपा को गंदे कोक्रोच कहती है। तो वहीं रोहना और राहुल को खुद को प्लास्टिक में रेप करना होता है और घसीटते हुए एक राउंड सर्किल में पहुंचना होता है। जिसे रोहन आसानी से जीता जाता है। इसी के साथ घर के नये कप्तान रोहन मेहरा बन गये। तो वहीं मानवीर, मोना और मनु बानी के डिस्कस करते हुए नजर आयें।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर
और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story