logo
Breaking

BIGG BOSS 10: मनवीर गुर्जर ने दी दोस्ती में कुर्बानी, कटा दी दाढ़ी

''बिग बॉस'' के घर में कब क्या हो जाए, यह कह पाना बहुत ही मुश्किल है

BIGG BOSS 10: मनवीर गुर्जर ने दी दोस्ती में कुर्बानी, कटा दी दाढ़ी
नई दिल्ली. 'बिग बॉस' के घर में कब क्या हो जाए, यह कह पाना बहुत ही मुश्किल है। यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। जैसा कि 23वें दिन हुआ। जहां, 'बिग बॉस' ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया को कुछ ज्यादा ही मुश्किल बना दिया। ऐसे में बानी को जहां गौरव के लिए अपनी फेवरेट जैकेट को खराब करना पड़ा। वहीं, मनवीर गुर्जर को अपने दोस्त मनोज मनु पंजाबी के लिए अपनी दाढ़ी का बलिदान देना पड़ा।
23वें दिन के एपिसोड में 'बिग बॉस' ने घरवालों को फोनबूथ टास्क के बारे में बताया। इस टास्क में एक फोन रिसीवर गार्डन एरिया में एक बड़े से कांटों के सिंहासन पर रखा है। इस टास्क में जो सबसे अंत में फोन रिसीव करेगा वो इस हफ्ते का नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट होगा। इस दौरान कोई भी सदस्य अपने आप को डेंजर जोन से दूर रख सकता है और टास्क से खुद को अलग कर सकता है।
इस दौरान, जब मनवीर को यह पता चला कि उनके दोस्त मनु को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए उन्हें अपनी दाढ़ी की कुर्बानी देनी पड़ेगी तो वह 'बिग बॉस' से कहते हैं, 'बिग बॉस' ऐसा क्यों कर रहे हो, थोड़ा टाइम और दे दो।। कुछ और बता दो वैक्स करवा दूं।।। कुछ और बता दो।' लेकिन, कई कोशिशों के बाद भी जब बात नहीं बनती है, तो वह अपने दोस्त के लिए यह टास्क पूरा कर ही लेते हैं और मनु को नॉमिनेट होने से बचा लेते हैं।
बाद में, मनु नॉमिनेशन के लिए मनवीर का नाम लेते हैं। 'बिग बॉस' मनवीर को बुलाकर कहते हैं कि उन्हें रोहन को लड़कियों के ड्रेस पहनने के लिए मनाना है। 'बिग बॉस' द्वारा भेजा हुआ ड्रेस देखकर रोहन पहनने से मना कर देते हैं, उसके बाद मनवीर का नॉमिनेशन पक्का हो जाता है।
वहीं, दूसरी ओर बानी ने रोहन को सीट पर बैठने के लिए नॉमिनेट किया। रोहन को कहा जाता है कि वह करण को अपनी पत्नी की फोटो को सबके साथ शेयर करें, जो उन्होंने उसे करवाचौथ पर गिफ्ट किया था। इस पर करण भड़क जाता है। वहीं गौरव को कहा जाता है कि वह बानी को इस बात के लिए राजी करें कि वह अपनी फेवरेट जैकेट को पेंट के ड्रम में डुबा दें। बानी ऐसा कर लेती हैं और गौरव चौपड़ा नॉमिनेट होने से बच जाते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top