logo
Breaking

Bigg Boss 10: ओमजी की खुली पोल, घरवाले लेंगे बाबा की क्लास

बॉस में शुरू हुआ आदी मानव लग्जरी टास्क।

Bigg Boss 10: ओमजी की खुली पोल, घरवाले लेंगे बाबा की क्लास
मुंबई. आज कल बिग बॉस के घर में काफी ड्रामा और झगड़े देखने को मिले रहे हैं। बीती रात मनु पंजाबी के हाथों से पीटने से बाल-बाल बचे स्वामी ओमजी को घर के अंदर सदस्य ही कोई ऐसा सदस्य हो जो उन्हें पसंद करता हो, लेकिन फिर भी उनका मानना है कि वह शो के अंदर फिनाले तक पहुंचेगें। लेकिन आज के एपिसोड में बाबा के साथ घर वाले कुछ ऐसा मजाक करेगें जिससे बाबा के होश उड़ जायेगें। आज घर मे बिग बॉस आदी मानव लग्जरी टास्क आयोजित करेंगें, जिसके तहत पूरा बिग बॉस का घर खाली कर दिया जायेगा।साथ ही बिग बॉस के घर में ग्रामीण वातावरण दिखाया जायेगा।
टास्क के तहत घर के अंदर दो टीम बनेगी, इसी टीम में स्वामी मनु मानवीर और मोना की टीम का हिस्सा होगे। बीती रात मनु के व्यवहार के कारण मनु से बदला लेने के लिए स्वामीजी सभी कार्य करने से मना कर देते है। जिसके बाद शो में शुरू होगा जबरदस्त ड्रामा। घर में टास्क के दौरान स्वामीजी को प्रेशर आयेगा वह बाथरूम जाने के लिए जैसे ही जायेगें की तभी मानवीर जानबूज कर खुद को बाथरूम के अंदर बंद कर लेगा।
जिसके बाद स्वामीजी मानवीर कोबाहर आने को 'कहेगें, लेकिन मानवीर बाबा से कहता है वह थोडा इंतजार करे, जिसके बाद दोनों में जमकर बहस होती है। बाबा को प्रेशर इतनी तेज होता है कि बेचारे पूरे घर में इधर से उधर दौड़ते रहते है जिसे देख सभी घरवाले उनकी फिरकी भी लेते है। बात यहीं नहीं रुकेगी, मानवीर एक बार फिर बाबा को उकसाने का प्रयास करेंगें, जिसके बाद दोनों में जमकर बहस देखने को मिलेगी।
आपको बता दें, हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुए नवीन प्रकाश ने कहा कि मैंने खुद स्वामी जी का बहुत ख्याल रखा। बुजुर्ग आदमी थे। कई लोगों ने उनका बहिष्कार कर दिया था। कोई उनसे बात नहीं करता था। खाने को नहीं देता था। मैंने उनका ख्याल रखा, लेकिन इसका क्या फायदा। उन्होंने तो मेरे बारे में काफी बातें कीं। बिचिंग की. अब उनकी निगेटिविटी सामने आ रही है और मुझे लगता है कि वह घर के सबसे निगेटिव व्यक्ति हैं और सेल्फिश भी। उनको सिर्फ खुद की पड़ी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top