logo
Breaking

इस प्रतियोगी के हाथ लग सकती है BIGG BOSS-10 की ट्रॉफी

वहीं दूसरी ओर बिग बॉस -10 की एक और कंटेस्टेंट को भी जीत की इस रेस में आगे माना जा रहा है।

इस प्रतियोगी के हाथ लग सकती है BIGG BOSS-10 की ट्रॉफी
नई दिल्ली. टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस-10 का कुछ ही दिनों में अब ग्रेंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में सर्वे के मुताबिक यह सामने आया है कि मनवीर गुज्जर बिग बॉस-10 के खिताब को अपने नाम कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक सेलिब्रिटिज से लेकर आम जन की पसंद बने मनवीर गुर्जर को बिग बॉस के निर्माता बिग बॉस सीजन 10 का विजेता घोषित कर सकते हैं। आम लोगों की राय है कि मनवीर गुर्जर का प्रदर्शन एमटीवी रोडीज की रनर अप रहीं बानी जे से ज्यादा अच्छी है और वो गेम शानदार तरीके से खेल रहे हैं। वो अब शो के आम आदमी नहीं सदस्य नहीं रहे बल्कि उन्हें सेलिब्रिटिज से काफी सपोर्ट मिल रहा है। नई दिल्ली की कई जगहों पर मनवीर गुर्जर के पोस्टर को भी ज्यादा संख्या में देखने को मिल रहे हैं।
बानी जे दे रही हैं टक्कर
वहीं दूसरी ओर बिग बॉस -10 की एक और कंटेस्टेंट को भी जीत की इस रेस में आगे माना जा रहा है। बानी जे को लेकर कमाल राशिद खान में भी ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में केआरके ने कहा- यह बिल्कुल फिक्स है, सौ प्रतिशत कंफर्म है कि बानी जे ही बिग बॉस-10 की विनर होंगी। वोट करके कोई फायदा नहीं।
फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि बानी जे और मनवीर गुर्जर में से कौन बिग बॉस की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा और कौन लौटेगा खाली हाथ।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top