Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम रहीम के डेरे में 3 साल रहा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब किए चौंकाने वाले खुलासे

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने राम रहीम के डेरे को अड्डे कहा है और वहां की पूरी कहानी खोलकर रख दी है।

राम रहीम के डेरे में 3 साल रहा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब किए चौंकाने वाले खुलासे
X

बलात्कारी बाबा के नाम से मशहूर हो चुके बाबा गुरमीत राम रहीम के बारे में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। बिग बॉस में प्रतिभागी रह चुके एक अभिनेता ने बाबा के बारे में बहुत सी बातें खोलकर रख दी है जो चौंकाने वाली हैं।

दुष्‍कर्म के दोषी करार दिये जाने के बाद बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा सुनायी गयी है। सभी लोग कानून के इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस में नजर आ चुके कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश ने भी उन पर निशाना साधा है।

नवीन ने 26 अगस्त को एक पोस्ट में लिखा है कि वह राम रहीम के अड्डे को आश्रम कहना ठीक नहीं होगा। वहां मैं छात्रों आइएएस की तैयारी करवाता था और पढ़ाने का काम करता था।

वहां मुझे कुछ ठीक महसूस नहीं होता था। मैंने वहां के बच्चों और लोगों को बाबा की अंधभक्ती छोड़ने को कहा था।

मैंने आईएएस की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया था। उन सभी को मैं बाबा से ज्यादा किताब पर भरोसा करने को कहता था। आज शायद उन्हें हमारी बात समझ आ गयी हो।

वहां मुझे बाबा को छोड़ कर सारे भोले भले सेवादार पसंद थे। तब मैंने कुछ सेवादारों से मित्रतावश अंधभक्ति छोड़ने को कहा था तब उन्होंने हमारी बात को काट कर कहा कि आप को समझ नहीं आएगा बाबा क्या चीज हैं। आज 32 लाशों के घर वालों से पूछिए की बाबा क्या चीज हैं।

लिखने को बहुत जी चाहता है पर सुनने और पढ़ने वाला कौन है? अगर हमारे जैसों को सुनने वाले होते तो यह भीड़ बाबा के घर उखड़ते न कि आम जनता के जिनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

बाबा राम रहीम के बारे में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story