Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: तेजस्वी को मात देकर उमर ने जीता 'टिकट-टू-फिनाले' टास्क, बने घर के VIP मेंबर

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले से पहले हाई वोल्टेज ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में ताजा मिली जानकारी के अनुसार उमर रियाज (Umar Riaz) ने फिनाले टास्क जीतकर 'टिकट टू फिनाले' हासिल कर लिया है।

Bigg Boss 15: तेजस्वी को मात देकर उमर ने जीता टिकट-टू-फिनाले टास्क, बने घर के VIP मेंबर
X

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के फिनाले से पहले हाई वोल्टेज ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर दिन नए ट्विस्ट जोड़ रहे है। वहीं फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए हर कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत कर रहा हैं। ऐसे में ताजा मिली जानकारी के अनुसार उमर रियाज (Umar Riaz) ने फिनाले टास्क जीतकर 'टिकट टू फिनाले' (Ticket To Finale) हासिल कर लिया है।

उमर रियाज और तेजस्वी के बीच टास्क

बीते दिन 'बिग बॉस' ने उमर रियाज और तेजस्वी के बीच टास्क हुआ। जिसमे बर्फ की सिल्ली को पहले पिघलाना था। दोनों ने इसके लिए गरम पानी का भी इस्तेमाल किया लेकिन अपनी सूझबूझ से उमर ने इस टास्क को पहले पूरा कर लिया और तेजस्वी को मात मिली। इसके साथ ही उमर ने 'टिकट टू फिनाले' जीत लिया। वहीं इससे पहले करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने निशांत को हराकर टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है।

देवोलीना और अभिजीत के बीच जमकर बहस

बता दें कि बिग बॉस हाउस में लगातार ड्रामा जारी है। शो को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने चार चैलेंजर्स को भी घर में एंट्री दी है। ये चैलेंजर्स घर के दूसरे हिस्से में रह रहे हैं जिन्होंने 'टिकट टू फिनाले' हासिल कर लिया है। हालांकि बिग बॉस ने ये घोषणा मुख्य घरवालों को डराने और टास्क को गंभीरता से लेने के लिए की है। वहीं एक बार फिर देवोलीना और अभिजीत के बीच जमकर बहस हुई। बहस के बीच में दोनों वायलेंट हो गए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चैलेंजर्स के चैलेंज को पार कर कौन बिग बॉस का विनर बनता है।

क्या घर से बेघर नहीं हुए उमर

गौरतलब है कि इससे पहले शो के प्रोमो में यह दिखाई दिया है कि टिकट-टू-फिनाले टास्क में देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) एक दूसरे के खिलाफ टास्क परफॉर्म कर रही हैं। प्रोमो में उमर रश्मि को और देवोलीना को प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) सपोर्ट कर रहे हैं। जिसके बाद प्रतीक और उमर के बीच जुबानी जंग और हाथापाई भी होने लगी। वहीं प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा था कि बिग बॉस ने उमर को घर से बेघर कर दिया है।

Next Story