Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भूमि पेडनेकर ने किया कमाल, जानिए कैसे बनी बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने साल 2019 का सिक्सर मार दिया है। हिंदी सिनेमा की वह इकलौती अभिनेत्री हैं जो एक साथ छह बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं।

भूमि पेडनेकर ने किया कमाल,  जानिए कैसे बनी बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने साल 2019 का सिक्सर मार दिया है। हिंदी सिनेमा की वह इकलौती अभिनेत्री हैं जो एक साथ छह बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। अपनी पहली ही फिल्म 'दम लगा के हइशा' से लोगों का ध्यान खींचने वाली भूमि ने अब तक के अपने सारे किरदारों पर खूब जमकर मेहनत की है। दम लगा के हइशा के लिए अपना वजन कई किलो बढ़ाने वाली भूमि ने टॉयलेट एक प्रेम कथा के किरदार के लिए इसका उलट किया और खूब वजन घटाया।

फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में घरेलू नौकरानी के किरदार के लिए उन्होंने इन लोगों के साथ वक्त बिताया और सोन चिड़िया की शूटिंग से पहले अज्ञातवास पर गईं। भूमि की अपने किरदारों के लिए की गई यह मेहनत रंग लाने लगी है। वह इकलौती अभिनेत्री हैं जो एक साथ छह फिल्मों पर काम कर रही हैं और इन सभी फिल्मों में उनके किरदार एक दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं। फिल्म बाला जहां एक सामाजिक व्यंग्य है वहीं डॉली, किटी और वो चमकते सितारे आज की महिलाओं के सपनों और आकांक्षाओं की बात करती है।


फिल्म सांड़ की आंख में वह एक असल जिंदगी से प्रेरित किरदार कर रही हैं, विकी कौशल के साथ बन रही हॉरर फिल्म उनके पास है, वहीं पति पत्नी और वो में उनका किरदार दर्शकों को बहुत हंसाने वाला है। भूमि कहती हैं, 'इतने मशहूर निर्माताओं ने मुझे अपनी फिल्म में काम दिया, इसके लिए मैं इन सबकी आभारी हूं।

लेकिन, साथ ही इन फिल्मों ने मुझे खुद को साबित करने के अलग-अलग मौके भी दिए हैं। सिनेमा में मेरी यात्रा किसी इंद्रधनुष की तरह आगे बढ़ रही है। इतने अलग-अलग रंग किसी कलाकार के कैनवस पर कम ही खिलते हैं और मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि अपने अभिनय के विविध आयाम मैं दर्शकों के सामने पेश कर सकूं।

Next Story
Share it
Top