Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय दत्त की ''भूमि'' बॉक्स ऑफिस पर धराशाई, नहीं चली संजू बाबा की फिल्म

जेल से निकलने के बाद संजू बाबा की पहली बॉलीवुड है।

संजय दत्त की

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' दर्शकों को खास पसंद नहीं आई है। जेल से निकलने के बाद संजू बाबा की पहली बॉलीवुड फिल्म बॉक्स अॉफिस पर धाराशाई हो गई है।

भूमि ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए, जबकि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 2.47 करोड़ रहा। पहले वीकएंड पर फिल्म 7 करोड़ पर ही सिमट गई है।

पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में सिर्फ 22 लाख रु. का इजाफा हुआ और दो दिनों में फिल्म ने 4.72 करोड़ रु. ही कमाई की। फिल्म ने तीन दिन में बस 7.48 करोड़ की ही कमाई की है। इससे पहले संजू बाबा 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म पीके में नजर आए थे।

फिल्म को दूसरी बड़े स्टार्स की फिल्मों से भी नुकसान हुआ है। इस हफ्ते तीन बड़े बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं।

इनमें संजय दत्त, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फ़िल्में शामिल हैं। संजय की भूमि, श्रद्धा की हसीना और राजकुमार राव की न्यूटन के बीच बॉक्स अॉफिस पर जमकर मुकाबला चल रहा है।

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है। ये फिल्म भारत में करीब 1894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। संजू बाबा को इस फिल्म से काफी उम्मीदे थी जो ठंडी पड़ती दिख रही है।

Next Story
Top