Top

संजय दत्त की 'भूमि' ने पहले दिन कमाया कितना, जेल से लौटने के बाद की है पहली फिल्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 1:33PM IST
संजय दत्त की 'भूमि' ने पहले दिन कमाया कितना, जेल से लौटने के बाद की है पहली फिल्म

इस महीने रिलीज हुई फिल्मों में लंबे समय के बाद वापस लौटे संजय दत्त की फिल्म भी शामिल है। जेल से लौटने के बाद संजू बाबा की ये पहली फिल्म है। संजय दत्त और अदिती राव हैदरी की फिल्म भूमि का पहले दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। 

फिल्म ने अपने पहले दिन में 2.25 करोड़ रुपए कमाए। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने भूमि के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने कहा, इंडिया में फिल्म भूमि ने 2.25 करोड़ रुपए कमाए। 
 
 
वहीं ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार फिल्म ने नॉर्थ में ठीक ठाक ओपनिंग की है। फिल्म देश भर में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। अनुमान  के मुताबिक बताया जा रहा था कि फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है।
बाप बेटी के रिश्ते पर बनी भूमि’एक इमोशनल कहानी है जिससे दर्शकों को भारी उम्मीदें हैं। फिल्म पीके में आखिरी बार महज कुछ मिनटों के लिए नजर आए संजय दत्त की लंबे अरसे बाद इस फिल्म से वापसी हो रही है। 
 
 
साथ ही यरवदा जेल से बाहर आने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर संजय दत्त की यह पहली फिल्म है। संजय ने इस फिल्म के जरिए अपनी इमेज बदलने का भी प्रयास किया है, इस बात को उन्होंने उस वक्त कहा था जब फिल्म की मेकिंग चल ही रही थी।
 
भूमि में संजय दत्त अदिति राव हैदरी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में बेटी के साथ हुई नाइंसाफी के चलते पिता बदला लेता है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bhoomi box office collection sanjay dutt aditi rao hydari film is off to a slow start

-Tags:#bhoomi box office collection#sanjay dutt#aditi rao hydairi
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo