Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार्तिक आर्यन ने फिर से शुरू की Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग, तब्बू के साथ इस अंदाज में आए नजर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग पहले भी शुरू हुई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से इसे रोक दिया गया था।

कार्तिक आर्यन ने फिर से शुरू की Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग, तब्बू के साथ इस अंदाज में आएं नजर
X

कार्तिक आर्यन ने फिर से शुरू की Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग, तब्बू के साथ इस अंदाज में आएं नजर (फाइल फोटो) 

Bhool Bhulaiyaa 2 : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग पहले भी शुरू हुई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से इसे रोक दिया गया था। यह फिल्म 2007 में आई भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने अभिनय किया था। भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) फिल्म को काफी पसंद किया गया था।



कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर तब्बू के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा - ''फिर से शुरू भूल भुलैया2'' । इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी हैं।



भूल भुलैया 2 को लेकर कहा जा रहा था कि यह फिल्म 19 नवंबर को रिलीज की जाएगी, लेकिन जब शूटिंग ही देरी से शुरु हुई है तो आशंका जताई जा रही है कि फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ सकती है। हालांकि फिल्म निर्देशों की ओर से इस बारे मेंं अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।



बता दें कि 2007 की फिल्म प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित थी और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि सहायक किरदार अमीषा पटेल, परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी, ​​राजपाल यादव ने निभाए थे। प्रियदर्शन निर्देशित यह फिल्म 1993 की मलयालम मूवी मणिचित्राथाजु (Manichitrathazhu) की रीमेक थी।

और पढ़ें
Next Story