Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने फिर से की शादी, पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या, यहांं देखें वीडियो

भोजपुरी सुपरहिट सॉन्ग लिपस्टिक गाने से फेमस होने वाले गायक और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने फिर से की शादी, पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या, यहांं देखें वीडियो
X

भोजपुरी सुपरहिट सॉन्ग लिपस्टिक गाने से फेमस होने वाले गायक और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पवन सिंह ने यह शादी अत्यंत ही गोपनीय तरीके से यूपी के बलिया निवासी ज्योति सिंह के साथ की।

शादी समारोह का आयोजन बलिया के चितबड़ागांव के शंकर होटल में रखा गया। गोपनीय शादी समारोह होने के बावजूद उनके फैंस भारी संख्यां में होटल के पास जमा हो गए। पवन सिंह के ऑफिशियल फैन कल्ब अकाउंट से इस शादी की तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।


यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की याद में अर्जुन कपूर ने बयां किया अपना दर्द

5 मार्च को की कोर्ट मैरिज

आपको बता दें कि पवन सिंह ने 5 मार्च को पहले ज्योति सिंह के साथ कोर्ट मैरिज किया फिर मंगलवार शाम को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में केवल खास दोस्त और रिश्तेदार ही आमंत्रित थे। पवन सिंह की दुल्हन ज्योति फिलहाल बलिया के किसी कॉलेज से ग्रेजुएशन इन फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है।

'लिपस्टिक' गाने से बने सुपरस्टार

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने 1997 में भोजपुरी एलबम ओढ़निया से सिंगिंग के क्षेत्र में कदम रखा। इसके बाद 2008 में आए गाने 'लगावेलू लिपस्टिक' ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। यह गाना आज भी उतना ही हिट है।

पवन सिंह ने बतौर अभिनेता भोजपुरी फिल्म रंगली चुनरिया तोहरा नाम में पहली बार काम किया। इसके बाद पवन सिंह कई फिल्मों में मनोज तिवारी के साथ भी नजर आए।

यह भी पढ़ें- इरफान खान को हुई गंभीर बिमारी, ट्विटर पर मांगी लोगों से दुआएं

मिल चुका है अंतर्राष्ट्रीय सम्मान

पवन सिंह को 2016 में अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक से सम्मानित किया गया। पवन सिंह कुछ समय पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।

पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या

आपको बता दें कि पवन सिंह की यह दूसरी शादी है उनकी पहली पत्नी का नाम नीलम था। उनकी पहली पत्नी नीलम ने शादी के कुछ महीने बाद ही आत्महत्या कर लिया था।

शादी का वीडियो-


पवन भईया के शादी का #LIVE_RECORDING🎥 @singhpawan999

A post shared by PAWAN SINGH (@pawansingh_official_fanclub) on

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top