Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में इस एक्ट्रेस की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह एक बार फिर विवादों में छाए हुए हैं। दरअसल पवन सिंह ने शराब के नशे में अपनी को-स्टार अक्षरा सिंह की जमकर पिटाई कर दी है।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में इस एक्ट्रेस की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

लॉलीपॉप लागेलु गाने से चर्चित हुए भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह अपनी एक हरकत की वजह से विवादों में आ गए हैं। दरअसल खबर यह है कि पवन सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी को स्टार अक्षरा सिंह की जमकर पिटाई कर दी है।

पत्रकार ने किया घटना का खुलासा-

बता दें कि पत्रकार शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर की गई पोस्ट में पवन और अक्षरा की इस घटना का जिक्र किया है। फेसुबक पर उन्होंने काफी लंबा एक पोस्ट लिखा है। सुनने में ये थोड़ा अजीब जरुर लग सकता हैं लेकिन यही हकीकत है। खबरो के मुताबिक गुरूवार को नशे में धुत पवन सिंह ने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जमकर पिटाई की और उनका सिर दीवार पर मार दिया। जिसके चलते अक्षरा को हाथ में चोट आई है।

पवन सिंह ने एक्ट्रेस को दी गाली-

शशिकातं ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि दोनों सिलवासा में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन हालात तब बिगड़ गए जब अक्षरा ने पवन को नशे की हालत में कमरे से बाहर निकलने के लिए मना किया। पवन ने एक्ट्रेस को गाली भी दी और बदतमीजी की ।

यह भी पढेंः पागलखाने में था ये मशहूर कॉमेडियन, कहा- ''लड़की देती थी नशे की टेबलेट्स''

रह चुका हैं दोनो का अफेयर-

बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा काफी सीरीयस रिलेशनशिप में थे। रिपोर्ट के मुताबिक कई कार्यक्रमों में पवन सिंह अक्षरा सिंह का परिचय यह कराते हुए कहते थे कि यह तुम्हारी भाभी हैं। मगर इसी बीच पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री काफी चौंक गई थी

Next Story
Top