Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वर्कआउट कर जोश में आएं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, बोले-'25 दिन में खुद को फाड़ दूंगा'

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सिंगर और मशहूर सुपस्टार (Popular superstar) खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।

वर्कआउट कर जोश में आएं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, बोले-
X

खेसारी लाल यादव (फोटो सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सिंगर और मशहूर सुपस्टार (Popular superstar) खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।वायरल वीडियो में खेसारी जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वर्कआउट के दौरान सुपरस्टार काफी मेहनत कर रहे हैं और खूब पसीना बहाते (Sweating Profusely) हुए नजर रहे हैं। इस वीडियो को उनके मैनेजर विवेक ने सूट किया है। जो एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

कहा जा रहा है कि ये वीडियो हैदराबाद के किसी जिम का है। वीडियो में विवेक खेसारी लाल से पूछते हैं कि 'आप इतनी एनर्जी कहा से लाते हैं सर''...इसके जबाव में एक्टर कहते हैं कि जनता का प्यार है, लोगों का आशीर्वाद है..। खेसारी ने बताया कि उनकी तबीयत खराब है इसकी वजह से वो वर्कआउट नहीं कर पा रहे थे। अभी उन्होंने फिर से वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा - ''25 दिन में तो मैं अपने आपको फाड़ दूंगा।और एक महीने में पेट का फैट फटाफट निकालूंगा'' । यह वीडियो करीब 2 मिनट 10 सेकेंड का है।


खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 1.3 मिलियन फॉलोअर्स है। एक्टर अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने शनिवार को वर्कआउट के एक वीडियो को भी अपने इंस्टा पर भी शेयर किया है। जिसमें वह लाइव वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Next Story