logo
Breaking

Bhojpuri Holi Song :ये है होली का सबसे खतरनाक गाना, तीन लड़कियों ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

होली का सबसे बेहतरीन गाना ''रानी काहे दुखाला जब जाला'' काफी ज्यादा फेमस हो रहा है। होली के इस भोजपुरी गाने ने लोगों पर कुछ इस तरह से जादू कर दिया है कि उनको अपना दीवाना ही बना लिया। यह गाना यूट्यूब पर बहुत ही तेजी से देखा जा रहा है। होली का यह गाना काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bhojpuri Holi Song :ये है होली का सबसे खतरनाक गाना, तीन लड़कियों ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

होली का सबसे बेहतरीन गाना 'रानी काहे दुखाला जब जाला' काफी ज्यादा फेमस हो रहा है। होली के इस भोजपुरी गाने ने लोगों पर कुछ इस तरह से जादू कर दिया है कि उनको अपना दीवाना ही बना लिया। यह गाना यूट्यूब पर बहुत ही तेजी से देखा जा रहा है। होली का यह गाना काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने के ठुमके, लिरिक्स और बोल ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इतना ही नही इस गाने के लाइक्स व कमेंट भी और भी ज्यादा बढ़ते जा रहें हैं। होली के अवसर पर इस गाने ने चार चांद तो लगा ही दिया है साथ ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। तो चलिए आज हम आपको रूबरू कराते हैं, होली के इस पॉपुलर भोजपुरी गाने से।

बता दे कि भोजपुरी के इस गाने में 9,672,731 व्यूज,14 हजार लाइक्स और 1,325 कमेंट हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो ने आते ही मान धमाल मचा दिया है। होली के इस धूम मचाने वाले गाने के सिंगर श्याम सलोने हैं और इसको म्यूजिक हरिशंकर प्रसाद ने दी है। संजीवनी म्यूजिक कंपनी के इस फागुन के गाने की लिरिक्स मिथिलेश चौबे द्वारा दी गई है।

Share it
Top