Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri gane: भोजपुरी हिरोइन आम्रपाली दुबे और सपना चौधरी ने एक साथ भोजपुरी गानों पर डांस कर मचाई धूम, वायरल हो रहा वीडियो

होली मिलन समारोह में बिहार में पहुंची हरियाणवीं सिंगर सपना चौधरी और बिहार की स्टार आम्रपाली दूबे ने एक ही स्टेज पर ठुमके लगाये। इस दौरान भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) ने उनके लिए गाने गये। इस लाइव प्रोग्राम (Live Program) में लोगों ने जमकर तलियां बजाई। वही इसका वीडियो वायरल (Video Viral) हो चुका है। जिसे दो दिन में लाखों लोग देख चुके हैं।

Bhojpuri gane: भोजपुरी हिरोइन आम्रपाली दुबे और सपना चौधरी ने एक साथ भोजपुरी गानों पर डांस कर मचाई धूम, वायरल हो रहा वीडियो
X

होली समारोह में बिहार पहुंची हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे (Bhojpuri star Amrapali Dubey) के साथ स्टेज साझा की। इतना ही नहीं इस मौके पर भोजपुरी सिंगर गुनजन सिंह (Gunjan Singh) ने दोनों के लिए गाने गाये। जिन पर सपना चौधरी और आम्रपाली दुबे (Sapna Chaudhary and Gunjan Singh) ने एक साथ अपने जलवे बिखेरे और ठुमके लगाये। यह देख लोगों ने जमकर दोनों की वाहवाही की। उनके डांस का यह वीडियो वायरल (Dance Video Viral) हो चला है।

हरियाणा और भोजपुरी क्वीन सपना और आम्रपाली दुबे ने एक साथ किया डांस

मिलन समारोह में कलाकारों ने एक से बढकर एक गाना गाया और डांस (Dance) किया। इसी दौरान सबसे दिलचस्प यह रहा कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ भोजपुरी यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी दिखाई दी। सपना चौधरी के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance) ने भी डांस किया। इस दौरान सिंगर गुनजर सिंह ने भोजपुरी में सपना चौधरी के आंखा में यो काजल समेत आम्रपाली दुबे की एक फिल्म का गाना गाया। जिस पर दोनों ने ही डांस किया। उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

भोजपुरी सिंगर ने सपना चौधरी के लिए गाया ये गाना

वही इस प्रोग्राम में पहुंचे भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा ने सपना चौधरी के लिए अपना सुपरहिट सॉन्ग 'लाखों हैं दीवाने तेरे' गाया। इस गाने पर सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को मनीष एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड (YouTube Upload Song) किया गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Next Story