Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: संभावना सेठ ने आइटम सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, हॉट अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आग

भोजपुरी इंडस्ट्री में डांस और बोल्डनेस की डिमांड है और कुछ अभिनेत्रियां फैंस की पसंद को बखूबी ध्यान रखती हैं। किलर अदाओं और हॉट मूव्स को लेकर पॉपुलर संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपने सेक्सी फिगर, यूनिक सेक्सी डांस मूव्स और लटके-झटके के लिए जानी जाती हैं।

Bhojpuri Gana: संभावना सेठ ने आइटम सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, हॉट अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आग
X

भोजपुरी इंडस्ट्री में डांस और बोल्डनेस की डिमांड है और कुछ अभिनेत्रियां फैंस की पसंद को बखूबी ध्यान रखती हैं। किलर अदाओं और हॉट मूव्स को लेकर पॉपुलर संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपने सेक्सी फिगर, यूनिक सेक्सी डांस मूव्स और लटके-झटके के लिए जानी जाती हैं। उनका पॉपुलर आइटम नम्बर 'ताजमहल बनवा दा राजा बलिया में' (Tajmahal Banwada Baliya Me) एक बार फिर ग़दर मचा रहा है।

सेक्सी आइटम नम्बर मचा रहा है गदर

वीडियो में संभावना सेठ एक सेक्सी नीले और पिंक लहंगे-चोली में नजर आ रही हैं और उनके सेक्सी डांस मूव्स को संभालना फैंस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। निश्चित तौर पर इस गाने में संभावना सेठ के थिरकते कदम आपके दिमाग को उड़ा देंगे और आपकी स्क्रीन पर आग लगा देंगे। स वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आखिर क्यों संभावना को भोजपुरी फिल्म उद्योग की आइटम क्वीन के रूप में जाना जाता है।

बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव रही हैं संभावना

इस हिट आइटम सॉन्ग को कल्पना ने गाया है। गाने के बोल अशोक कुमार दीप ने लिखे हैं और संगीत निर्देशन अशोक कुमार दीप ने किया है। यह गाना भोजपुरी फिल्म 'सौगंध' का है, जिसे विशाल वर्मा ने निर्देशित किया है, राकेश ओझा द्वारा लिखित, विकास कुमार द्वारा निर्मित और किरण शाही द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की एडिटिंग बी प्रवीण ने की है, सिनेमैटोग्राफी सी जगन ने की है और कोरियोग्राफी रामदेवन और रिक्की गुप्ता ने की है। फिल्म में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' मुख्य भूमिका में हैं और मणि भट्टाचार्य विपरीत भूमिका में हैं। संभावना सेठ ने कई भारतीय टेलीविजन शो के साथ-साथ भारतीय टेलीविजन रियलिटी शो में भी काम किया है। 2008 में रियलिटी शो बिग बॉस के दूसरे सीज़न में भाग लेने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गई। संभावना सेठ ने बिस बॉस के घर में अपने व्यवहार और लड़ाई-झगड़े को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के आइटम नंबरों में भी अभिनय किया है।

और पढ़ें
Next Story