Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस रोमांटिक गाने ने मचाया धमाल, 11 करोड़ बार देखा जा चुका है वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा रही काजल और खेसारी लाल यादव की जोड़ी

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस रोमांटिक गाने ने मचाया धमाल, 11 करोड़ बार देखा जा चुका है वीडियो
X

Bhojpuri Gane: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोडी इन दिनों को जमकर धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं दोनों की जोडी भी सुपरहिट हैं। दोनों की फिल्म से लेकर गाने यू ट्यूब (Youtube Channel) पर धमाल मचा देती है। इतना ही नहीं इसका एक प्रमाण फिल्म संघर्ष भी है। जिसमें दोनों को 5 से ज्यादा अवार्ड मिल चुके हैं। अब खेसारी और काजल राघवानी का (Bhojpuri Superhit song Viral) एक सुपरहिट भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है। जिसने यू ट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है।

दोनों का रोमांटिक गाना किया जा रहा है पसंद

दरअसल, खेसारी लाल और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'डाल के केंवाड़ी में किल्ली' (Daal De Kewadi Mein Killi) एक दम रोमांटिक सॉन्ग है। इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। इसे गाने को श्याम देहाती ने लिखा है और संगीत दिया है ओम झा ने जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे सफल संगीतकारों में से एक हैं। खेसारी लाल का यह गाना (Daal De Kewadi Mein Killi) भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'बलम जी आई लव यू' में फिल्माया गया है।

अब तक मिल चुके हैं 11 करोड व्यू

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने को 11 करोड से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। लोग इसे यू ट्यूब पर जमकर वायरल कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में भी इसकी चर्चा रहती है कि खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोडी अलग ही धमाल मचाती है। जो इस रोमांटिक गाने में देखने को भी मिला है।

Next Story