Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: भौजी के आगे रितेश पांडे ने रखी 'ब्यूटीफुल दुलहनिया' की डीमांड, देखिए एक्टर का जबरदस्त गाना

Bhojpuri Gana: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का हाल ही में एक गाना 'ब्यूटीफुल दुलहनिया' (Beautiful Dulahiniya) रिलीज हुआ है। रितेश के फैंस उनका ये लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे यूट्यूब पर अबतक लाखों बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Gana: भौजी के आगे रितेश पांडे ने रखी ब्यूटीफुल दुलहनिया की डीमांड, देखिए एक्टर का जबरदस्त गाना
X

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से इस समय एक के बाद एक लगातार कई गाने रिलीज हो रहे हैं। जहां हाल ही में भोजपुरी पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'जिंदगी' (Zindagi) रिलीज हुआ है, वही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'रोमांटिक राजा' (Romantic Raja) रिलीज होनें की लाइन में लगा हुआ है। ऐसे में भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भी कहां पीछे रहने वाले थे, सो अब वो भी अपना एक नया गाना 'ब्यूटीफुल दुलहनिया' (Beautiful Dulahiniya) लेकर के आ गए हैं।

'ब्यूटीफुल दुलहनिया' गाने की शुरुआत होती है बाइक पर रितेश पांडे की एंट्री के साथ। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रितेश अपने देसी अंदाज में बाइक पर सवार होकर के अपने घर आते हैं। जहां घर के आंगन में कुछ औरते बैठी हुईं होती है कि तभी उनकी भौजी हाथो में किसी की फोटो लेकर के उन औरतों को दिखाती हैं और फिर आवाज लगा कर के रितेश को बुलाती हैं। रितेश जब आवाज सुनकर आते हैं तो भौजी बताती हैं कि उनके लिए एक रिश्ता आया है और उन्हें लड़की की फोटो दिखाती हैं, जिसे देखकर रितेश कहते हैं कि ये तो सांवली है और वह किसी सुंदर लड़की से शादी करेंगे। यहां देखिए रितेश का नया म्यूजिक वीडियो सॉन्ग...

'ब्यूटीफुल दुलहनिया' गाना कल यानि की बुधवार को 'वेव म्यूजिक' (Wave Music) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को रितेश के साथ अपने सुरों से वर्षा तिवारी (Varsha Tiwari) ने सजाया है। गाने के लिरिक्स जेडी यादव (J D Yadav) ने लिखे हैं और इसका जोरदार म्यूजिक छोटू रावत (Chhotu Ravat) ने कंपोज किया है। रितेश के इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर इसे अबतक लाखों बार देखा जा चुका है।

Next Story