Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रजाई के नीचे घुस कर पवन सिंह संग मोनालिसा का रोमांस वायरल, वीडियो देख पागल हुए फैंस

इन दिनों पूरे देश में सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री ही चल रही है और लोगों पर जबरदस्त खुमार है। भोजपुरी गानों को लोग खूब एन्जॉय करते हैं और फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है। कुछ समय से भोजपुरी स्टार्स को गूगल में तेजी से सर्च किया जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है।

रजाई के नीचे घुस कर पवन सिंह संग मोनालिसा का रोमांस वायरल, वीडियो देख पागल हुए फैंस
X

इन दिनों पूरे देश में सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री ही चल रही है और लोगों पर जबरदस्त खुमार है। भोजपुरी गानों को लोग खूब एन्जॉय करते हैं और फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है। कुछ समय से भोजपुरी स्टार्स को गूगल में तेजी से सर्च किया जा रहा है। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही थी। हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है।

यहां देखिये वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो का नाम है 'रजाई के नीचे घुस कर पवन सिंह संग मोनालिसा का रोमांस वायरल, वीडियो देख पागल हुए फैंस' (Muaai Dihala Rajaji)। इस गाने में एक्ट्रेस मोनालिसा और पवन सिंह बेड पर रजाई के अंदर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। साल 2014 में इस गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इस वीडियो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

अपनी सिगिंग और एक्टिंग के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री को दुनिया भर में ले जाने वाले पावर स्टार पवन सिंह की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी काफी है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी कमाल की है। गाने को कल्पना ने आवाज दी है। गाने के लिरिक्स विनय बिहारी ने कंपोज किए हैं और म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है।

और पढ़ें
Next Story