Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: टॉवल में काजल राघवानी ने बिखेरा जलवा, हॉट अदाएं देख निरहुआ हुए मदहोश

भोजपुरी पावर स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ​​निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी डांसिंग सेंसेशन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का सेक्सी आइटम नंबर 'माई रे माई रे बाथता कमरिया' (Mai Re Mai Re Bathata Kamariya) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। गाने के वीडियो में काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ की सिजलिंग, सेक्सी और हॉट केमिस्ट्री दिखाई गई है।

Bhojpuri Gana: टॉवल में काजल राघवानी ने बिखेरा जलवा, हॉट अदाएं देख निरहुआ हुए मदहोश
X

भोजपुरी पावर स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ​​निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी डांसिंग सेंसेशन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का सेक्सी आइटम नंबर 'माई रे माई रे बाथता कमरिया' (Mai Re Mai Re Bathata Kamariya) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। गाने के वीडियो में काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ की सिजलिंग, सेक्सी और हॉट केमिस्ट्री दिखाई गई है। वीडियो में काजल राघवानी अपने सेक्सी लटके-झटकों से फैंस को मदहोश कर रही हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वीडियो में काजल राघवानी सेक्सी लग रही हैं क्योंकि वह एक हरे रंग के तौलिये में लिपटी हुई हैं। वहीं दिनेश लाल यादव भी काजल के खुलकर रोमांस कर रहे हैं। निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और एक लाजवाब सिंगर भी हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में डांस नंबर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। वहीं गाने में अगर निरहुआ और सोशल मीडिया सेंसेशन काजल राघवानी को तो वायरल होना तो बनता है। यही वजह है कि यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

ग्रीन टॉवल में कहर ढा रही हैं काजल

इस गाने के वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में ग्रीन टॉवल में काजल कहर ढा रही हैं। वहीं दोनों के बेड रोमांस को भी बखूबी दिखाया गया है। बता दें कि ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म पटना से पाकिस्तान के इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने आवाज दी है और गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह और अशोक समर्थ ने अभिनय किया था।

और पढ़ें
Next Story