Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bhojpuri Gana : ''गोरी की लाल चुनरी'' ने यूट्यूब पर उड़ाया गरदा, भोजपुरी गाने का वीडियो हुआ वायरल

अगर आप भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी हो सकती है। यू ट्यूब पर इस समय एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) तहलका मचा रहा है। इस गाने का नाम है ''गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे'' (gori tori chunri ba lal lal re)। इस गाने को सबसे पहले विशाल दुबे (Vishal Dubey) ने गाया था। तारीख तो नहीं पता कि कब गाया, लेकिन बहुत ही छोटी उम्र में। उस समय अगर सोशल मीडिया वाला आज के जैसा समय होता तो तय था कि ये वायरल हो जाता।

Bhojpuri Gana :
अगर आप भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी हो सकती है। यू ट्यूब पर इस समय एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) तहलका मचा रहा है। इस गाने का नाम है 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' (gori tori chunri ba lal lal re)। इस गाने को सबसे पहले विशाल दुबे (Vishal Dubey) ने गाया था। तारीख तो नहीं पता कि कब गाया, लेकिन बहुत ही छोटी उम्र में। उस समय अगर सोशल मीडिया वाला आज के जैसा समय होता तो तय था कि ये वायरल हो जाता।
2018 में फिर से 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' (gori tori chunri ba lal lal re) को गाया गया। लेकिन इस बार इस गाने को रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने गाया था। जिसके बाद यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। 1 महीने के अंदर ही इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
कई अलग-अलग चैनलों पर यह गाना होने के कारण सही अनुमान तो नहीं पता फिर भी 2 से तीन करोड़ बार देखा गया होगा। इस गाने की लोकप्रियता का हाल ये है कि यू ट्यूब पर सिर्फ 'G' लिखते ही सबसे ऊपर 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' (gori tori chunri ba lal lal re) आ रहा है। भोजपुरी गानों के शौकीन होने के बाद भी अगर आपने यह गाना नहीं सुना है तो समझिए बहुत कुछ छूट गया है आपसे। असल में जिस हिसाब से इस गाने की लोकप्रियता बढ़ी है अगर उसे भोजपुरी में कहें तो एक ही शब्द आएगा वो है 'गरदा उड़ा देहल'।

Next Story
Top