Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: सामंथा की 'ऊ अंटवा' से कम हिट नहीं है अक्षरा सिंह का 'रॉकेट जवानी', वीडियो देख फैंस की थम गई सांसें

भोजपुरी इंडस्ट्री की चमक लगातार बढ़ रही है और इसे कारगर बनाने में स्टार्स की योगदान सराहनीय है। आए दिन इंडस्ट्री में नए गाने और फिल्म रिलीज हो रहे हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर सर्चिंग और ट्रेंडिंग लिस्ट में कोई न कोई भोजपुरी गाना जरूर होता है। वहीं सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Bhojpuri Gana: सामंथा की ऊ अंटवा से कम हिट नहीं है अक्षरा सिंह का रॉकेट जवानी, वीडियो देख फैंस की थम गई सांसें
X

भोजपुरी इंडस्ट्री की चमक लगातार बढ़ रही है और इसे कारगर बनाने में स्टार्स की योगदान सराहनीय है। आए दिन इंडस्ट्री में नए गाने और फिल्म रिलीज हो रहे हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर सर्चिंग और ट्रेंडिंग लिस्ट में कोई न कोई भोजपुरी गाना जरूर होता है। वहीं सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल के साथ-साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वह आए दिन नए-नए और धमाकेदार गाने पेश करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है।

इस बीच उन्होंने अपना एक और आइटम सॉन्ग रिलीज किया है जो दिमाग को झकझोर देने वाला है। सोशल मीडिया पर यह गाना आग लगा रही है। अक्षरा सिंह के लेटेस्ट गाने का नाम 'रॉकेट जवानी' (Rocket Jawaani) है, जिसे फिल्म पुष्पा (Pushpa) के आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' (Oo Antava ) की तर्ज पर बनाया गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्सप्रेशन क्वीन का सीधा मुकाबला सामंथा रूथ प्रभु की हॉटनेस से है।

वीडियो में अक्षरा को लाल रंग के लहंगे में हंगामा करते देखा जा सकता है। वीडियो में अपनी अदाओं से लेकर किलर डांस मूव्स तक अक्षरा सिंह की अदाकारी कहर बरपाने ​​वाली है। अक्षरा सिंह वीडियो में मदमस्त होकर नाच रही है। एक्ट्रेस की अदाएं लोगों के दिलों को घायल करने के लिए काफी है। इस गाने की आवाज अक्षरा सिंह ने दी है वहीं बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं। संगीत शमीर टंडन ने दिया है। इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story