Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आम्रपाली दुबे को एक रील बनाने में लगती है पूरी एक टीम की मदद, भोजपुरी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कही ये बात

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का इंडस्ट्री में खूब नाम है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आम्रपाली दुबे काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रैंड्स को फॉलो करते हुए आए दिन अपनी नई- नई इंस्टा रील (Insta Reels) शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इन रील्स को बनाने में लगने वाली मेहनत के बारें में बताया है।

आम्रपाली दुबे को एक रील बनाने में लगती है पूरी एक टीम की मदद, भोजपुरी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कही ये बात
X

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का इंडस्ट्री में खूब नाम है। एक्ट्रेस के फैंस की गिनती मिलियंस में होती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आम्रपाली दुबे काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रैंड्स को फॉलो करते हुए आए दिन अपनी नई- नई इंस्टा रील (Insta Reels) शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इन रील्स को बनाने में लगने वाली मेहनत के बारें में बताया है।

आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने किसी भोजपुरी गाने पर रील बना रहीं हैं और उनके चारों तरफ फोन लेकर के 5 से 6 लोग तक खड़े हुए हैं जिसमें से कोई आम्रपाली पर मोबाइल की फ्लैशलाइट डाल रहा है तो कोई उनकी एक अलग एंगल के साथ वीडियो कैप्चर कर रहा है। इस वीडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि आम्रपाली को एक रील बनाने में लगभग एक पूरी टीम की जरूरत पड़ती है। यहां देखिए एक्ट्रेस का नया वीडियो....

इस वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक स्पेशल बात कही है और अपने साथ रील्स बनाने में मदद करने वाली टीम को शुक्रिया भी किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, और आपने सोचा होगा कि रील बनाना बहुत आसान होता है!! हर किसी की बहुत मेहंदी लगती है भाई। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट करते हुए कमेंट किया है और इस पोस्ट को अबतक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story