logo
Breaking

‘कॉमेडी दंगल’में नए अवतार में नजर आएंगी भारती सिंह

यह पूरी तरह से ‘दंगल’ है, जिसमें हास्य के दो अलग स्वरूपों- स्टैंड-अप कॉमेडी और स्किट कॉमेडी के बीच तकरार दिखाई जाएगी।

‘कॉमेडी दंगल’में नए अवतार में नजर आएंगी भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह अपने हास्य के लिए प्रसिद्ध हैं, उन्हें अपनी ‘कॉमिक टाइमिंग’ और भरपूर ‘पंच’ के लिए तारीफें मिलती रहती हैं।

उन्होंने कई मंच पर अपना हुनर दिखाया है, अब उन्हें एक बड़े ही मजेदार शो के लिए साइन किया गया है, जिसमें स्किट आर्टिस्ट के खिलाफ स्टैंड-अप कॉमेडियन ही गड्ढा खोदते हैं।

इसे भी पढ़े:- इंडियन सुपरहीरो 'शक्तिमान' की फिर वापसी, शक्तिमान का किरदार मुकेश खन्ना ही निभाएंगे

यह पूरी तरह से ‘दंगल’ है, जिसमें हास्य के दो अलग स्वरूपों- स्टैंड-अप कॉमेडी और स्किट कॉमेडी के बीच तकरार दिखाई जाएगी। इन दोनों की यह जंग दर्शकों को गुदगुदाएगी।

स्टैंड-अप का मोर्चा भारती संभाले रहेंगी। इस ‘कॉमेडी दंगल’ में वह वही करती नजर आएंगी, जो वह सबसे अच्छा कर सकती हैं- हास्य के जरिए अपने पंच का अंदाज।

भारती ने कहती हैं- कॉमेडी के एक बिल्कुल ही नये स्वरूप के साथ मैं पूरी तरह तैयार हूं, जिसके लिये मैं बहुत ज्यादा रोमांचित हूं।

इसे भी पढ़े:- टीवी के देवर ने की भाभी से शादी, अब लगे शराब पीकर पत्नी को पीटने के आरोप

‘कॉमेडी दंगल’ का हिस्सा बनने पर मुझे कई नई चीजें सीखने को मिल रही हैं और साथ ही इसे संभालने की बड़ी जिम्मदारी भी मिली है।

मैं स्टैंड-अप टीम को मेंटर करूंगी, जो दूसरी बड़ी ही तगड़ी टीम, स्किट टीम के साथ मुकाबला करेंगी। और अपने सहयोग और मेंटरशिप के जरिए मैं अपनी टीम को जिताने का पूरा प्रयास करूंगी।

मुझे इस शो का हिस्सा बन रहे स्टैंड-अप कॉमेडियंस के साथ मनोरंजन करने और लोगों को बांधे रखने का इंतजार है

Share it
Top