Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारती सिंह ने मीडिया चैनल्स से मांगा डिलीवरी का खर्चा, बोली- '50-50 हजार रुपए के हिसाब से दे दो'

कॉमेडियन एक्टर भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को लेकर के काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कॉमेडियन (Bharti Singh Comedian) को स्पॉट किया गया था। इस दौरान भारती ने इस बात का खुलासा किया कि वह लड़का चाहती हैं या फिर लड़की।

भारती सिंह ने मीडिया चैनल्स से मांगा डिलीवरी का खर्चा, बोली- 50-50 हजार रुपए के हिसाब से दे दो
X

कॉमेडियन एक्टर भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कॉमेडियन (Bharti Singh Comedian) को स्पॉट किया गया था। इस दौरान पैपराजी के साथ बातचीत में भारती ने इस बात का खुलासा किया कि वह लड़का चाहती हैं या फिर लड़की। पैपराजी ने उन्हें घेर लिया था, जिस पर भारती ने मजाकिया स्टेटमेंट भी दिया। बता दें कि भारती (Bharti Singh Pregnancy) ने 10 दिन पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है।

पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह की एक वीडियो है, जिसमें वह पैपराजी को मजाकिया अंदाज में स्टेटमेंट देते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में आप भारती सिंह को कार में बैठे हुए देख सकते हैं, वह कह रही हैं, 'वोट मुझे ही दीजिएगा।' इसके आगे उन्होंने कहा, "सारे मीडिया चैनल मुझे 50,000-50,000 दीजिएगा। डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए क्योंकि हमें अपनी मर्जी से बताना था लेकिन आप लोगों ने छाप छाप के हमारा सस्पेंस खराब कर दिया। तो मैं बता दूंगी कि कौन से हॉस्पिटल में देना है, 50,000 पर चैनल।"

एक दूसरी वीडियो में जब भारती से पूछा गया कि वह लड़का चाहतीं हैं या लड़की। इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "लड़की।" अपनी बात जारी रखते हुए कॉमेडियन ने कहा, "मेरे जैसी मेहनती लड़की। मुझे लड़की चाहिए। उसको बोलो, 'बेटा चाय बना के रखो मम्मी घर आने वाली है।' लड़के को बोलो तो बोलता है, 'क्रिकेट खेल रहा हूं मैं।' लड़कियां बेस्ट होती हैं।" भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी की न्यूज अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टा अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें कि भारती और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने साल 2017 में शादी की थी।

Next Story