Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने दिखाई बेटे लक्ष्य की पहली झलक, क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा

पावर कपल भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने इस साल अप्रैल में अपने पहले बच्चे बेबी बॉय लक्ष्य (Laksh) का स्वागत किया। चूंकि फैंस भारती के नन्हे गोला की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उन्होंने आखिरकार अपने बेटे के चेहरे का खुलासा कर दिया है।

Video: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने दिखाई बेटे लक्ष्य की पहली झलक, क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा
X

पावर कपल भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने इस साल अप्रैल में अपने पहले बच्चे बेबी बॉय लक्ष्य (Laksh) का स्वागत किया। जब से उनके बच्चे का जन्म हुआ है पेरेंट्स अपने बेटे के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और पैरेंटहुड के हर चरण को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। चूंकि फैंस भारती के नन्हे गोला की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उन्होंने आखिरकार अपने बेटे के चेहरे का खुलासा कर दिया है। अपने नए ब्लॉग में, भारती और हर्ष ने लक्ष्य को फैंस से मिलवाया और सभी से यह बताने के लिए कहा कि वह किससे अधिक मिलता-जुलता है।

वीडियो में भारती लक्ष्य के कमरे को भी दिखाती है और कई फोटोशूट्स की झलक भी शेयर करती हैं। बाद में, हर्ष और भारती लक्ष्य का पूरा चेहरा दिखाते हैं और उसके तीन महीने का जश्न मनाने के लिए जन्मदिन का केक काटते हैं। क्लिप में भारती को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "लक्ष एक 'मम्मा बॉय' होगा। उसके पास 'बहुत पेशेंस' है। इस क्यूट व्लॉग को शेयर करते हुए कॉमेडी क्वीन ने लिखा, "है ना हमारा गोला प्यारा, अब आप बताओ गोला किसपे गया है वह मेरे जैसा दिखता है या हर्ष की तरह।"

रेड और सफेद रंग की पोशाक में छोटा लक्ष्य बहुत क्यूट लग रहा था। कहने की जरूरत नहीं है कि गोला से नजर हटाना मुश्किल है। इस वीडियो को कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। यह वीडियो काफी मजेदार है और मेरी मानो तो आपलोग भी इस वीडियो को जरुर एन्जॉय करिए। वहीं कपल ने इन्स्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से, गणपति बप्पा मोरिया।" 2017 में शादी करने वाले भारती और हर्ष लिम्बाचिया को 3 अप्रैल को बेटे लक्ष्य का आशीर्वाद मिला। दोनों ने इंस्टा पर एक प्यारी सी पोस्ट के जरिए अपने बच्चे के आने की खबर की घोषणा की।

और पढ़ें
Next Story