logo
Breaking

सलमान की 'भारत' का ट्रेलर रिलीज, तीन मिनट में देखें 6 दशकों की जीवन यात्रा

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 3 मिनट और 11 सेकंड के ट्रेलर में दिखाई दी सलमान खान के जीवन के 6 दशकों की जीवन यात्रा। ट्रेलर में सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी सहित सुनील ग्रोवर का जबरदस्त अंदाज।

सलमान की

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज किया गया है और इस धमाकेदार ट्रेलर को देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि क्यों इस फिल्म के लिए दर्शकों के साथ-साथ खुद सलमान भी उत्साहित है। 3 मिनट और 11 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत आजादी के समय के 'ट्राइस्ट विद डेस्टिनी' के मशहूर वॉयसओवर के माध्यम से होती है। जिसमें सलमान अपने खास अंदाज के साथ नजर आते हैं। सलमान का नाम भी 'भारत' है और अपने अस्तित्व से जूझते हुए 'भारत' देश के कई पहलुओं को दिखता ये ट्रेलर जबरदस्त है।

ट्रेलर में सलमान की जीवन यात्रा जो विभाजन के दौरान हुई हिंसा और खूनखराबे के बीच शुरू होकर सर्कस, सरकारी नौकरी और कोयला खदान तक पहुचती हुई दिखाई देती है। ट्रेलर पंडित नेहरू की मृत्यु के बाद देशव्यापी बेरोजगारी से जूझता दिखाया गया है जिसमें अपने अस्तित्व को तलाशते भारत का कहानी है। ट्रेलर में कटरीना कैफ का लुक हटके है और दिशा पटानी सर्कस के आर्टिस्ट के रूप में बढ़िया नजर आई हैं। सुनील ग्रोवर ट्रेलर में ज्यादातर सलमान के साथ ही दिखाई दिए हैं।

पिछले एक हफ्ते से फिल्म भारत के कई पोस्टर सिलसिलेवार तरीके से रिलीज किये गए हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म भारत 5 जून 2019 को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Share it
Top