Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत रिव्यू

सलमान खान की फिल्म भारत आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म जानकारों की मानें तो फिल्म भारत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। यह एक ऐक्शन ड्रामा फिल्म है। भारत दक्षिण कोरिया की चर्चित फिल्म ओड टू माई फादर की आधिकारिक रीमेक है।

भारत रिव्यू
X

फिल्म रिव्यू: भारत

कलाकार: सलमान खान, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, सोनाली कुलकर्णी, दिशा पटानी आदि।

निर्देशक: अली अब्बास जफर

निर्माता: टी सीरीज, रील लाइफ प्रोडक्शंस, सलमान खान फिल्म्स

रेटिंग: 6.9/10(imdb)

सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म जानकारों की मानें तो यह एक यह फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। यह एक ऐक्शन ड्रामा फिल्म है। भारत दक्षिण कोरिया की चर्चित फिल्म ओड टू माई फादर की आधिकारिक रीमेक है।

इस फिल्म में सलमान के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के सफर को दिखाया गया है वक्त के साथ सलमान के लुक्स बदलते रहते हैं। फिल्म में 1947 से लेकर 2010 तक की कहानी है। फिल्म भारत और पाकिस्तान के बटवारे पर आधारित है।इस फिल्म में सलमान बचपन में बंटवारे के वक्त अपने पिता और अपनी बहन से बिछड़ जाते हैं और अपने लापता पिता से किए वादे को पूरा करने में जीवन निकाल देते हैं।

फिल्म के निर्देशन की बात करें तो फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही एक मसाला फिल्म बनाने की कोशिश की है। इस फिल्म में कुमुद का किरदार कैटरीना के फिल्मी करियर का सबसे अच्छा किरदार बताया जा रहा है।

फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना किरदार बखूबी निभाया है। हालांकि फिल्म की कहानी और अच्छी हो सकती थी। इस फिल्म में संगीत दिया है विशाल-शेखर ने। इस फिल्म में सुनिल ग्रोवर का किरदार भी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story