Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BeBollyGood मुहिम में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार्स पर बनाए मीम, देखकर हंसी रोक पाना है मुश्किल

मुंबई पुलिस #BeBollyGood नाम से एक मुहिम चला कर लोगो को जागरुक कर रही है। इस मुहिम के तहत वो अलग- अलग एक्टर्स के पोस्टर के साथ लोगों को नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

BeBollyGood Mumbai Police initiative on COVID-19 lockdown using bollywood actors dialogues on posts
X

BeBollyGood मुहिम में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार्स पर बनाए मीम

देश में फैले कोरोना(Corona) के कहर से बचने के लिए भारत का हर राज्य अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा हैं। अप्रैल महीने की शुरुआत में ही बढ़ते हुए कोरोना मामलों को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र(Maharashtra) में सबसे पहले लॉकडाउन लगा दिया गया था। जहां पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी देखने को मिली है वहीं महाराष्ट्र से भी अब कुछ राहत की खबर है। हालांकि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई(Mumbai) में हालात सामान्य होने मे अभी और वक़्त लगेगा। इन हालातों से निबटने के लिए मुंबई पुलिस(Mumbai Police) ने अपनी कमर कस ली है।

अपने सभी कार्यो को लेकर मुस्तैद रहने वाली वर्ल्ड फेमस मुंबई पुलिस ने लोगो को लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए एक खास तरीका ढ़ूढ़ निकाला है। मुंबई पुलिस #BeBollyGood नाम से एक मुहिम चला कर लोगो को जागरुक कर रही है। इस मुहिम के तहत वो अलग- अलग एक्टर्स के पोस्टर के साथ लोगों को नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के नाम के साथ एक्सपेरीमेंट करते हुए मीम बनाया हैं। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा, 'ऐसे मास्क पहनना भी कोई मास्क पहनना है 'लल्लू'?'

राजेश खन्ना(Rajesh Khanna) के नाम के साथ किया गया ये एक्सपेरिमेंट लोगों को इतना पसंद आया कि उन्होंने पोस्ट पर लाइक्स की बौछार कर दी। कुछ लोगों ने खुद भी ट्राई किया और लिखा ' अनुपम तुम घर से निकले तो तुम्हारी खैर नहीं है'।

वहीं पॉपुलर एक्टर आयुश्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) के नाम के साथ बना ये मीम इतना मजेदार था कि आयुश्मान खुराना खुद को रोक नहीं पाए और अपने नाम पर बने इस मीम पर कॉमेंट कर डाला। आयुश्मान लिखते हैं, 'शहर के सारे विक्की डोनर प्लीज मुंबई पुलिस की बात सुनिए, और बाहर जाने की बेवकूफियां ना करो, आपको काफी समय मिलेगा अपनी प्यारी बिंदू से बात करने के लिए अभी टाइम नहीं है कि हम नौटंकी साला बने और रिस्क लें। फिलहाल शुभमंगल और ज्यादा सावधान।

वहीं फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन(Vidya Balan) की फेमस फिल्म का डायलॉग यूज़ करते हुए मुंबई पुलिस लिखती है, 'सेफ्टी 3 चीजों की वजह से मिलती है, एहतियात, एहतियात, और एहतियात।'

वहीं एक्टर रनवीर सिंह(Ranveer Singh) की फिल्म बाजीराव मस्तानी से उनके डायलॉग के साथ उनका भी एक फोटो शेयर किया गया। रनवीर के अलावा उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की फोटो यूज करते हुए कुछ इस तरह का मीम शेयर किया गया।


Next Story