Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SS राजामौली जल्द ला रहे हैं बड़े बजट की मल्टीस्टारर मूवी, बाहुबली को छोड़ देगी पीछे

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी अगली मेगा फिल्म ''आरआरआर'' की शूटिंग शुरू कर दी है।राजामौली की इस फिल्म में युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पावरस्टार राम चरण मुख्य भूमिका में हैं।

SS राजामौली जल्द ला रहे हैं बड़े बजट की मल्टीस्टारर मूवी, बाहुबली को छोड़ देगी पीछे

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी अगली मेगा फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का पहला शेड्यूल पिछले नवंबर में शूट किया गया था और पूरी यूनिट अपने दूसरे शेड्यूल का काम शुरू कर दिया है। राजामौली की इस फिल्म में युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पावरस्टार राम चरण मुख्य भूमिका में हैं।

'आरआरआर' की शूटिंग नवंबर में प्रभास, राणा दग्गुबाती, कल्याण राम, कोराताला शिवा, बोयापति श्रीनू, वामशी पेडिपल्ली, वेंकी एटलुरी, सुरेश बाबू, अल्लू अरविंद, शोबु यारलागड्डा, केएल नारायण और श्याम प्रसाद रेड्डी इत्यादि जैसे सबसे प्रमुख नामों की उपस्थिति में शुरू हुई थी।

बाहुबली फ्रैंचाइज की भारी सफलता के बाद राजामौली फिर से एक बहुभाषी फिल्म बना रहे हैं, जिसे राष्ट्रीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में देखा जा रहा है।

राजामौली की आखिरी फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' थी, इस बार वह बाहुबली की भव्यता को पार करते हुए एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव प्रस्तुत करने की तैयारी में हैं। फिल्म को रॉयल और भव्य लुक देने के लिए अभी से पूरी टीम जुट गई है।

Next Story
Top