Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Badla Box Office Collection: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिर छाए, ‘बदला’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ''बदला'' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। सस्पेंस से भरपूर कहानी और दमदार डायलॉग दर्शकों को फिल्म के कलाइमेक्स तक सीट से बांधे रखने में सफल हो रही है।

Badla Box Office Collection:  अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिर छाए, ‘बदला’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म बदला ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 2 करोड़ का कलेक्शन किया। सस्पेंस से भरपूर कहानी और दमदार डायलॉग दर्शकों को फिल्म के कलाइमेक्स तक सीट से बांधे रखने में सफल हो रही है।

तरन आदर्श ने फिल्म बदला पर अपना रिव्यु देते हुए कहा कि 'सीट से बांध देने वाला सस्पेंस और रोमांच...बारिकी से बनी गयी ऐसी कहानी जो अंत तक जिज्ञासा बनाये रखे और सुजॉय घोष की विशेषज्ञता के साथ अमिताभ और तापसी की बेजोड़ कलाकारी लिए 'बदला' एक बेहतरीन फिल्म है। तरन ने फिल्म को 3 .5 स्टार्स दिए हैं । 'बदला' स्पेनिश फिल्म 'The Invisible Ghost ' का हिंदी रीमेक है।

फिल्म बदला एक मर्डर मिस्ट्री और इन्वेस्टीगेशन फिल्म है जिसमें तापसी के बॉयफ्रेंड की हत्या हो जाती है। कत्ल के इल्जाम से खुद को बचने और केस की जड़ तक जाने के लिए तापसी अमिताभ को अपना वकील मुकर्रर करती है । फिल्म कई पेचीदा मोड़ से गुजर कर अपने कलाइमेक्स तक पहुँचती है। फिल्म बदला को सभी क्रिटिक दवारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अछि भीड़ जुटा रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म वीकेंड पूरा होते होते 15-20 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।
Next Story
Top