Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बागी 2 का नया गाना ''ओ साथी'' हुआ रिलीज, दिशा पटानी के प्यार में पागल दिखे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बहुचर्चित फिल्म बागी 2 का नया गाना ओ साथी रिलीज हो गया है। रिलीज हुए इस गाने में टाइगर दिशा पटानी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बागी 2 का नया गाना
X

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बहुचर्चित फिल्म बागी 2 का नया गाना ओह साथी आज रिलीज हो गया है। रिलीज हुए इस गाने में टाइगर श्रॉफ अपनी हीरोइन दिशा पटानी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी इस फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुकें है जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

दिशा पटानी के प्यार में पागल दिख रहें है टाइगर-

बता दें कि ओह साथी गाने में टाइगर श्रॉफ उनकी हीरोइन दिशा पटानी के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। गानें के दौरान टाइगर दिशा को कई तरह से प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं और उनको मनाने के लिए हल्के फुल्के अंदाज में नादानी भरी हरकते भी कर रहे हैं। गानें में दोनों की जोड़ी काफी सुंदर नजर आ रही है

बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है ये गाना-

बता दें कि बागी 2 के इस ओह साथी गाने को मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने अपनी मखमली आवाज में पिरोया है। साथ ही यह गाना बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा। इसके पहले फिल्म का गाना अल्लाह मुझे और मुंडेया भी रिलीज हो चुका है। मुंडेया को पलक मुच्छल और नवराज हंस ने अपनी आवाज दी है।

खतरनाक स्टंट से भरपूर है ये फिल्म-

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले टाइगर ने बॉगी 2 के ट्रेलर का एक मेंकिग वीडियो शेयर किया था जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे। बता दें कि इस फिल्म पहले भाग की तरह इसमें भी धमाकेदार एक्शन देखनें को मिलेगा। पिछली फिल्म बागी में टाइगर के एक्शन की काफी तारीफ हुई थी।

यह भी पढ़ेंः Pyarelal Wadali Death: 'वडाली ब्रदर्स' के ये 5 गीत हमेशा रहेंगे लोगों की जुबां पर

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल और मनोज बाजपेयी जैसे उम्दा कलाकार एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top