Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Baaghi 2: माधुरी के गाने ''एक दो तीन'' पर मोहिनी बनकर जमकर थिरकी जैकलीन, देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बॉगी 2 का नया गाना एक दो तीन आज रिलीज हो गया है। माधुरी के इस गाने पर जैकलीन फर्नांडीज जमकर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं।

Baaghi 2: माधुरी के गाने

टाइगर श्राफ और दिशा पटानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म बॉगी 2 का नया गाना एक दो तीन आज रिलीज हो गया है। कुछ दिनों पहले इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि 1988 में आई फिल्म तेजाब के इस आइकॉनिक सॉन्ग एक दो तीन को दोबारा से इस फिल्म में रिक्रिएट करने की कोशिश की गई है।

बता दें कि तेजाब फिल्म में माधुरी दीक्षित ने इस गाने को अपने दमदार डांस से सुपरहिट बना दिया था। वहीं बॉगी 2 में माधुरी के इस गाने पर जैकलीन फर्नांडीस अपने बोल्ड मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

ऐसा है ये गाना-

बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का मोहिनी अवतार इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। आज रिलीज हुए इस गाने में जैकलीन फर्नांडिस अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुई नजर आ रहीं हैं। बता दें कि 29 साल पहले आए इस डांस नबंर को सुपरहिट बनाने का श्रेय मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को जाता है। लेकिन इस गाने के नए वर्जन में जैकलीन भी दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही हैं।

माधुरी जैसा कोई नहीं कर सकती परफार्म-

बता दें कि इस गाने को परफेक्ट बनाने के लिए माधुरी दीक्षित ने 16 दिनों की प्रेक्टिस की थी और सात दिनों में इस गाने को पूरा किया था। बता दें कि इस गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था जिसके लिए उन्हे बेस्ट कोरियाग्राफी का अवॉर्ड भी मिला था।

बता दें कि जैकलीन ने माधुरी दीक्षित से अपनी तुलना किए जाने पर कहा था कि उनके जैसा इस गाने पर कोई परफार्म नहीं कर सकता। मैनें इस गाने में उनको कॉपी करने की कोशिश नहीं की है। यह गाना हमारी तरफ से माधुरी दीक्षित को एक ट्रिब्यूट है।

यह भी पढेंः अपने नए टीवी शो 'हाई फीवर-डांस का नया तेवर' से दर्शकों का 'Fever' बढ़ाने आ रही हैं लारा दत्ता, जानिए कैसा होगा ये शो

बता दें कि इस गाने में जैकलीन के साथ प्रतीक बब्बर भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रतीक बब्बर ने बॉगी 2 में एक निगेटिव किरदार निभाया है।

Next Story
Top