Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता को खोने से बुरी तरह टूटे सिंगर B Praak, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नम हो गई फैन्स की भी आंखें

फेमस सिंगर बी प्राक (B Praak) के पिता का देहांत हो गया। पिता को खोने से सिंगर पूरी तरह से टूट गए हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिससे उनके फैन्स भी भावुक हो गए है।

पिता को खोने से बुरी तरह टूटे सिंगर B Praak, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नम हो गई फैन्स की आंखें
X

पिता को खोने से बुरी तरह टूटे सिंगर B Praak, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नम हो गई फैन्स की आंखें (फोटो: इंस्टाग्राम)

फेमस सिंगर बी प्राक (B Praak) के पिता का देहांत हो गया है। पिता को खोने से सिंगर पूरी तरह से टूट गए हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिससे उनके फैन्स की आंखें भी नम हो गई है।

दरअसल, बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''मेरे पास शब्द नहीं हैं....मैं स्तंभ हूं... मैं खो गया हूं...मैं टूट गया हूं...पहले चाचा और अब तुम.... सच में याद करने वाला हूं डैडी.... मेरे गाने पर आपकी हर प्रतिक्रिया और मेरे लिए तुम्हारी आंखों में खुशी के आंसू मेरे लिए मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और अब आई एम गोना मिस यू सो मच……. हमेशा मुझे और परिवार को आशीर्वाद दें...RIP डैडी🙏 RIP लीजेंड''

बता दें कि बी प्राक रांझा, फिलहाल, फिलहाल 2, क्यों, बारिश की जाए, लारे, कुछ भी हो जाए जैसे कई सुपरहिट सॉग गा चुके हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन फॉलोअर्स है।



Next Story